Tribute paid on the 8th death anniversary of Balasaheb Thackeray

बाला साहेब ठाकरे की 8वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

मेरठ। शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की 8वी पुण्यतिथि पर शिवसेना मेरठ इकाई ने छीपी टैंक स्थित शिवसेना कार्यालय पर श्रद्धांजली सभा का आयोजन कर बालासाहेबठाकरे को याद किया। शिवसैनिकों ने उनके चित्र पर  पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजली प्रदान की । इस अवसर पर शिवसेना प्रदेश महासचिव व पश्चिमी यू पी प्रभारी धर्मेन्द्र तोमर ने कहा कि बाला साहेब ठाकरे  हिन्दुत्व हितो के लिये उठने वाली सर्वप्रथम आवाज थे।

इसीलिये उन्हें हिन्दू ह्रदय सम्राट कहा जाता है । आज उनके सम्पूर्ण भारत में करोड़ों समर्थक शिवसैनिक के रूप में उनके सपनों को पूरा करने के लिये संघर्षरत है। बालासाहेब ने अपने जीते जी कहा था कि मैं एक बार फिर महाराष्ट्र की गद्दी पर एक शिवसैनिक को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता हुँ आज उद्धव ठाकरे जी ने मुख्यमंत्री बन कर बाला साहेब के सपनों को पूरा किया है।

धारा370, रामजन्मभूमि पर भव्य मन्दिर निर्माण जैसे बालासाहेब के सपने आज पूरे हुऐ है ऐसे ही एक दिन बालासाहेब का हिन्दू राष्ट्र का सपना भी शीध्र पूरा होगा इसके लिये प्रत्येक शिवसैनिक ने शपथ ली हुई है।श्रद्धांजली सभा में पश्चिमी यूपी सहप्रभारी अवधेश शर्मा, अवनीश सिहँ आर्य, सोनिया उत्तम, गौरव राजपूत, कमल प्रजापति, अंजली, रविन्द्र ध्यानी, ब्रिजेश कुमार, अमरनाथ, राजीव कुमार, दीपक, रितिक पाल सुनील, सहेंन्द्र कुमार तोमर ,विनित जैन, सुनील दत्त सैनी, रोहित राजपूत रितिक पाल, प्रेम शंकर आदि शिवसैनिक उपस्थित रहे।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *