Village Bulgarhi Hathras छावनी में तब्दील, राजनीतिक दस्तक जारी

Village Bulgarhi Hathras छावनी में तब्दील, राजनीतिक दस्तक जारी

  • संवाददाता || ई-रेडियो इंडिया

Village Bulgarhi Hathras: हाथरस में रेप पीड़िता का गांव छावनी में तब्दील कर दिया गया है। लेकिन राजनीतिक दस्तक जारी है। राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी गांव में पीड़िता से मिलने पहुंचे तो वही भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण भी रेप पीड़िता के गांव बुलगढ़ी पहुंचे।

दर्दनाक घटना के बाद यहां शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए इसे छावनी में तब्दील कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश के इस छोटे से गांव में पुलिस का सख्त पहरा है। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए गांव की हर गली में पुलिस की तैनाती है।

Village Bulgarhi Hathras में क्या बोले पुलिसकर्मी

घटनास्थल पर तैनात एक पुलिस कर्मी नाम न छापने की शर्त पर बताया, “गांव में अशांति न फैले इसके लिए यहां 60 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। गांव के अंदर आने-जाने वाले रास्तों पर रात में बैरिकेडिंग की गई थी, ताकि कोई यहां आ-जा न सके। यह गांव, मुख्य गांव से लगभग ढाई किलोमीटर दूर है।

19 साल की एक दलित युवती के साथ 4 उंची जाति के लोगों द्वारा Village Bulgarhi Hathras में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना ने पूरे देश में आक्रोश फैला दिया है। इस युवती की बीते मंगलवार को नई दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मृत्यु हो गई थी।

उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार शाम को हाथरस के पुलिस अधीक्षक (एसपी), पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी), स्टेशन निरीक्षक समेत कुछ अन्य अधिकारियों को निलंबित कर दिया था।

Village Bulgarhi Hathras छावनी में तब्दील, राजनीतिक दस्तक जारी
Village Bulgarhi Hathras छावनी में तब्दील, राजनीतिक दस्तक जारी

चंद्रशेखर आजाद पीड़ित परिवार से मिलने Village Bulgarhi Hathras पहुंचे

भीम आर्मी के नेता चन्द्रशेखर आजाद आज दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मिलने बुलगड़ी गांव पहुंच चुके हैं। उनके साथ अन्य साथियों को अंदर परिवार से मिलने की इजाजत दी गई है।

सिर्फ 5 लोग ही भीम आर्मी चीफ के साथ परिवार से मिलने पहुंचे हैं। दरअसल चंद्रशेखर आजाद के काफिले को पुलिस प्रशासन ने हाथरस से पहले ही रुकवा दिया था ताकि हालात को काबू में रखा जा सके।

इसके बाद वो अपने काफिले को छोड़कर पैदल ही परिवार से मिलने के लिए आएं हैं। चन्द्रशेखर ने गांव में आते ही मीडिया से कहा, बहुत दिनों से मुलाकात नहीं हुई, जो हालात है उससे नहीं लगता कुछ अच्छा हो रहा है। 




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “Village Bulgarhi Hathras छावनी में तब्दील, राजनीतिक दस्तक जारी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *