Viral Chat Group deepika padukon

दीपिका पादुकोण से एनसीबी शनिवार को करेगी पूछताछ

मुंबई। हाल ही में वायरल हो रही दीपिका पादुकोण की व्हाट्सएप चैट डिटेल Viral Chat Group से यह पता चला है कि उनके इस ग्रुप में करिश्मा प्रकाश और जया साहा भी मौजूद थे। दीपिका और करिश्मा प्रकाश के बीच में ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई।

अब एक नया खुलासा यह हुआ है कि जिस व्हाट्सएप ग्रुप की चैट वायरल हो रही है दीपिका पादुकोण उस ग्रुप के एडमिन थीं।  बताया जा रहा है कि 2017 में यह ग्रुप बनाया गया था और उसमें इनके अलावा करिश्मा प्रकाश और जया साहा उस ग्रुप में शामिल थीं।

Viral Chat Group के अधार पर एनसीबी ने भेजा समन

व्हाट्सएप की चैट Viral Chat Group के आधार पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सारा अली खान श्रद्धा कपूर रकुल प्रीत के साथ साथ दीपिका पादुकोण को समन भेजा था उनसे पूछताछ की जानी थी शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह  से एनसीबी ने पूछताछ की जिसमें उन्होंने कबूल किया है कि रिया चक्रवर्ती से वृक्ष के मामले में उनसे बातचीत हुई थी।

शनिवार को जब दीपिका पादुकोण एनसीबी के सामने पेश होंगी तो उनके जवाब और सवाल सामने आएंगे। बहर हाल सबसे बड़ा खुलासा यही है कि जिस व्हाट्सएप चैट को शक के दायरे में लाते हुए एनसीबी ने समन जारी किया था उस व्हाट्सएप चैट की ग्रुप एडमिन थीं दीपिका पादुकोण और उनसे शनिवार को पूछताछ की जानी है।

Viral Chat Group deepika padukon
NCB will enquire for Viral Chat Group of Deepika Padukon




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *