sex || sambhog || partner

सबसे ज्यादा कामुक किस राशि के लोग होते हैं, यहां देखें

  • संवाददता || ई-रेडियो इंडिया

संभोग हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है, कहते हैं कि सेक्स से जीवन की उत्पत्ति होती है और जहां से जीवन का आधार जुड़ा हो वह सदैव पवित्र ही होता है। भारतीय समाज में संभोग पर खुलकर चर्चा नहीं की जाती, अधिकतर लोग इसे एक ऐसा पहलू मानते हैं जिसके प्रति हमेशा पर्दे के पीछे ही बात की जाए तो अच्छा होता है।

साथियों पुरुषों की प्रकृति महिलाओं के प्रति और महिलाओं की प्रकृति पुरुषों के प्रति सदैव आकर्षण  योग्य होती है। इसलिए हमें अगर किसी महिला या पुरुष के प्रति लगाव हो जाए तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

यहां हम आपको राशियों के अनुसार किस पुरुष या महिला में कितनी कामुकता होती है उसकी चर्चा करने वाले हैं। यहां आप अपनी राशियों के अनुसार जान सकते हैं कि आप कितने का मुख है, आप अपने पार्टनर के प्रति कितने ज्यादा उत्सुक रहते हैं- 

तुला राशि के लोग रहते हैं खामोश करते हैं मदहोश

तुला राशि के लोग अपने पार्टनर्स के प्रति बड़े संजीदा होते हैं। दिल के नाम होते हैं और रिश्तो को संजो कर रखने की चाह रखते हैं। वह अपने पार्टनर को हर कीमत पर जीतने का हर संभव प्रयास करते हैं। ऐसे लोग वासना के प्रति तीक्ष्ण होते हैं और पार्टनर के साथ संभोग करने की एकांत जगह तलाशते हैं।

यह संयमित भी बहुत होते हैं लेकिन संभोग करने का मन होता है तो बेरोकटोक और शांत जगह को चुनना पसंद करते हैं। ऐसे लोग अक्सर शांत स्वभाव के होते हैं लेकिन अपने पार्टनर को संभोग के प्रति मदहोश और मदमस्त करने में माहिर होते हैं। 

man and woman lying on bed
Photo by cottonbro on Pexels.com

कर्क राशि के लोग होते हैं सेंसेशनल

कर्क राशि के व्यक्ति में कामुकता सामान्य ही रहती है लेकिन यह सेंसेशनल होते हैं। यानी एकदम से बादलों की तरह बरसने शुरू कर देते हैं। अक्सर यह हिडन रहते हैं, अपनी कामुकता को छुपाए रखते हैं और सबसे बड़ी बात यह कि पार्टनर से ज्यादा खुद की संतुष्टि पर ध्यान देते। इनका सबसे संवेदनशील अंग सीने का भाग होता है। 

ऐसे लोग ख्याली पुलाव पकाने के आदि होते हैं, और इनके सेक्स के प्रति चाह की कोई लिमिट नहीं होती। उनकी उम्मीद होती है कि नहीं प्यार और सेक्स दोनों एक साथ मिलता है। ये सेक्स का मजा सिर्फ कमिटेड रिलेशनशिप में ही ले सकते हैं।

सिंह राशि वाले होते हैं जल्दबाज, बदलते रहते हैं पार्टनर

adult alluring attractive beautiful
Photo by Valeria Boltneva on Pexels.com

रोमांस की पावर देखनी हो तो सिंह राशि वाले लोगों मैं देख सकते हैं। ऐसे लोग दूसरों को आकर्षित करने में तेज होते हैं और इसी तरह में अपने को एक्सेप्रेस करने में भी सफल रहते हैं।

इस राशि के लोग सेक्स के प्रति बेहद कॉन्फिडेंट रहते हैं और अपने फिजिक के प्रति भी हुनरमंद होते हैं।  एक मुश्किलों भरी बातें हो सकती है कि ऐसी राशि के लोग अपने पार्टनर के साथ जल्दी से घुल मिल नहीं सकते और सेक्स के प्रति काफी जल्दबाजी कर बैठते हैं। ऐसे लोग बेहद शरारती होते हैं इसलिए अक्सर देखा जाता है किस राशि के लोगों के पार्टनर्स अक्सर बदलते रहते हैं।

मेष राशि में होती है मदहोश करने की कला

यदि आपकी राशि  मेष है तो आप बेहद कामुक सभाओं के होंगे और लोगों को अपनी तरफ खींचने की और मदहोश कर देने की क्षमता आप में है। ऐसे लोग अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं और संभोग के लिए लंबा वक्त जाते हैं। 

संभोग के समय का मूल्य आपके पार्टनर को अच्छा उत्साह देता है। सेक्स के लिए इनकी दिलचस्पी हर दिन ढलने के साथ बढ़ती ही जाती है। इनमें संभोग ऊर्जा उच्च स्तर की होती है और काफी पैशनेट भी होते हैं। सेक्स के प्रति इनके अति-उत्साह की वजह से कई बार इन्हें फिजिकल होने के समय मायूस भी होना पड़ता है।

adult bedroom black and white door
Photo by Pixabay on Pexels.com

वृषभ राशि वाले होते हैं कामुक

वृषभ राशि के लोग संभोग के प्रति उच्च स्तरीय आकर्षण रखते हैं और इनकी प्रकृति भी इन के अनुरूप साफ साफ दिखती है। ऐसे लोग धरती बातें करना पसंद करते हैं, ऐसे लोगों के लिए किसी स्त्री या पुरुष के बदन को स्पर्श करना भी इन्हें कामुकता में घसीट लेता है। 

ऐसे राशि के लोगों में अपने पार्टनर के प्रति प्यार का नशा चढ़ने में थोड़ा वक्त जरूर लगता है लेकिन परवान चढ़ते अच्छे से अच्छे लोग इनके वस में हो जाते हैं। वृषभ राशि के लोग फोरप्ले करना ज्यादा पसंद करते हैं इसलिए इन लोगों को अच्छा संभोग वाला पुरुष या महिला माना जाता है।

वृश्चिक राशि के लोग पार्टनर में मारते हैं डंक

topless woman lying on bed
Photo by cottonbro on Pexels.com

वृश्चिक राशि के लोगों में अपने पार्टनर के प्रति हॉट कर देने की अदा होती है और वह बेहद कामुक होते हैं। अगर कामुकता मापने का कोई पैरामीटर हो तो शायद वृश्चिक राशि उस पैरामीटर से भी आगे निकल सकती है। इनका प्यार करने का अंदाज बड़ा अलग और सरल होता है, इन सब से भी अलग इनकी सरलता पर अच्छे अच्छे लोग रीझ जाते हैं।

ऐसे लोगों की कामुकता की वजह से ही इनका नाम ‘बदनाम गलियों’ से होकर गुजरने लगता है। लेकिन अच्छी बात यह है कि यह लोग हर किसी के साथ संभोग करने को तैयार नहीं होते। मैग्नेटिक पर्सनैलिटी तो होती ही है साथ ही ये लोग यूज एंड थ्रो वाले सिद्धांतों के बिलकुल खिलाफ होते हैं।




email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

One Reply to “सबसे ज्यादा कामुक किस राशि के लोग होते हैं, यहां देखें”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *