कोरोना से बचने के लिये राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों का अभियान जारी

meerutCollage
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

मेरठ कॉलिज, मेरठ में संचालित राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों द्वारा कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अनीता मलिक, डॉ. वीरेंद्र कुमार और डॉ. पी. एस. उज्ज्वल के निर्देशन में लोगों को कोरोना महामारी जैसी आपदा से बचने के लिए हर संभव तरीके से जागरूक किया जा रहा है। 

latest

इस मुहिम में मेरठ कॉलिज के प्राचार्य डॉ. युद्धवीर सिंह भी जुड़ चुके हैं। कार्यक्रम अधिकारयों और स्वयंसेवकों के साथ मिलकर डिजिटल पोस्टर के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक कर रहे हैं। डॉ. वीरेंद्र कुमार द्वारा स्वयंसेवकों को प्रतिदिन योग कराया जा रहा है जिससे शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती रहे। 
डॉ. युद्धवीर सिंह जी ने स्वयंसेवकों कि सरहाना करते हुए कि समय- समय पर हमें स्वयंसेवकों की प्रतिभाओं का प्रदर्शन देखने को मिला है जिससे हम समाज में लोगों को जागरूक करने के साथ एक नई पहल की शुरुवात कर सकें। 
डॉ. अनीता मलिक ने बताया कि स्वयंसेवक नैमिष पांडेय, शुभम जोगी, वेदांग त्यागी, अभिनव कुमार, यश भारद्वाज और स्वयंसेविका लवी त्यागी, सृष्टि, शिवानी तोमर, मोनिका गुप्ता, आलिया सरफराज, शुभांगी अग्रवाल आदि द्वारा निरंतर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।
Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com
Advertisement