गरीबों के लिये लॉकडाउन में वरदान बनी निर्धन कन्या सेवा समिति

83

  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

मेरठ। निर्धन कन्या सेवा समिति मेरठ की गरीब कन्याओं के लिये कार्य की शुरुआत करने के बाद लगातार समाज को मदद करने में जुटी है। दिल्ली एनसीआर और मेरठ में समिति ने अब तक दर्जनों कन्याओं की शादी, स्कूल का खर्च देने से लेकर इस वक्त लॉकडाउन में निर्धनों के लिये वरदान बनी हुई है।

कार्यालय पर जरूरतमंदों की टोली सुबह से ही लगने लगती है और उन्हें राशन से लेकर अन्य खाद्य पदार्थों का वितरण किया जाता है। अध्यक्ष सचिन तोमर और उनकी टीम दिल से इन कार्यों को अंजाम देती है। कोरोना जैसी हेल्थ इमरजेंसी में भी निर्धन कन्या सेवा समिति ने अब तक आठ सौ परिवारों को राशन मुहैय्या करा चुकी है।

ई रेडियो इंडिया ने समिति के कुछ सदस्यों से बात भी की…. उन सभी की जुबान पर समाज के प्रति कृतज्ञता के साथ-साथ दिल में गरीबों की सेवा करने का जज्बा कूट-कूटकर भरा था।

पिछले दिनों समिति ने दो सौ परिवारों में राशन का वितरण किया, इस दौरान नौचंदी थाने के एसएचओ आशुतोष कुमार, भाजपा नेता गणेश अग्रवाल, पवन गर्ग, तुषार गुप्ता, संस्था के सदस्य रीना चौहान, कल्पना शर्मा, सीमा शर्मा, महामंत्री रवीश यादव, प्रदीप लोधी, किरण आनंद, अंजलि, परी, दीप्तांशु गोयल आदि ने भरपूर सहयोग किया।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com