जनपद पुलिस के विभिन्न थानाक्षेत्रों से पकड़े गए पांच शातिर अभियुक्त, तीन हुए मौके से फरार

440
Polish 20200717 211621542
  • कब्जे से अवैध असलहा, मादक पदार्थ, चोरी/लूट के मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल एवं कार आदि बरामद
  • एनसीआर-क्षेत्र में नशीले पदार्थो की बिक्री करने वाले गिरोह का खुलासा, तीनों अभियुक्त मौके से फरार
  • अवैध शराब, गांजा, मोबाइल फोन, कारतूस व दो बड़े-छोटे वाहन बरामद

फाईज़ अली सैफी, ई-रेडियो इंडिया

गाज़ियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा समस्त क्षेत्राधिकारीयों और थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया था कि नशीले पदार्थो आदि का काला कारोबार करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध ठोस कार्रवाई की जाए, जिसका अनुपालन करते हुए थाना इंदिरापुरम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जैसे ही बृहस्पतिवार रात्रि नीतिखंड-एक की गली के पास खाली पड़े प्लॉट में खड़ी सैंटरो कार और वहीं खड़ी एक स्कूटी की तलाशी ली तो पुलिस को 24 पेटी अवैध शराब की बरामद हुई हैं, जोकि हरियाणा मार्क की हैं। वहीं पुलिस को 3 किलो अवैध गांजा व 4 मोबाइल फोन सहित 6 कारतूस (315 बोर) के भी बरामद हुए हैं।

पुलिस के मुताबिक अभियुक्त मुन्ना पुत्र राजेंद्र यादव, अंकित पुत्र प्रवेश ठाकुर निवासी थाना इंदिरापुरम गाज़ियाबाद और शक्ति पुत्र सुमेर सिंह निवासी पालम कॉलोनी नई दिल्ली मौके से फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही हैं। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक अभियुक्त गणों के विरुद्ध एक दर्जन भर से अधिक मुकदमें जनपद के थाना इंदिरापुरम में ही दर्ज हैं। थाना इंदिरापुरम प्रभारी निरीक्षक के अनुसार फरार अभियुक्त गण हिस्ट्रीशीटर एवं शराब व गांजा तस्कर किस्म के अपराधी हैं, जोकि अपने बड़े-छोटे वाहनों से एनसीआर-क्षेत्र में घूम-घूम कर मादक पदार्थो की बिक्री करते हैं। इतना ही नहीं, प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभियुक्त गण अवैध रूप से कमाए गए पैसों से अपनी जीविका चलाते हैं। फिलहाल पुलिस फरार तीनों आरोपियों की तलाश कर रही हैं, जल्द ही वह पुलिस की पकड़ में होंगे।

अवैध देशी और अपमिश्रित शराब सहित एक अभियुक्त गिरफ़्तार

गाज़ियाबाद। जनपद के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा चलाए जा रहे शातिर अपराधियों के विरुद्ध अभियान के तहत थाना ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने शुक्रवार सुबह ट्रॉनिका सिटी सेक्टर- सी-3 पानी की टंकी के पास से एक अभियुक्त को उस समय गिरफ़्तार कर लिया, जब वह अवैध शराब की बिक्री को लेकर सक्रिय था। पुलिस को इसके पास से अवैध शराब के 70 देशी पव्वे, 3.5 लीटर अपमिश्रित व 200 ग्राम यूरिया भी बरामद हुई हैं। वहीं, पुलिस को पकड़े गए अभियुक्त में अपना नाम संतोष पुत्र पलटन निवासी थाना ट्रॉनिका सिटी गाज़ियाबाद बताया हैं। थाना ट्रॉनिका सिटी प्रभारी निरीक्षक ओम प्रकाश सिंह के मुताबिक अभियुक्त गण तेजतर्रार किस्म का अपराधी हैं, जोकि अवैध शराब की बिक्री को लेकर थानाक्षेत्र में सक्रिय था। जिसे पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ़्तार कर लिया हैं। पुलिस ने इसके विरुद्ध कानूनी-कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया हैं।

पुलिस ने पकड़ा एक शातिर चोर, चोरी का मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद

गाज़ियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा शातिर चोरों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने चेकिंग के दौरान मिली मुखबिर की सूचना पर एक शातिर चोर को उस समय गिरफ़्तार कर लिया, जब वह थानाक्षेत्र में सक्रिय था। पुलिस को इसके पास से चोरी का एक मोबाइल फोन और चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई हैं। इतना ही नहीं, पुलिस को पकड़े गए शातिर अभियुक्त ने अपना नाम अजय पुत्र सन्नू निवासी थाना लोनी बॉर्डर गाज़ियाबाद बताया हैं। थाना लोनी बॉर्डर प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र बौद्ध ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त शातिर किस्म का चोर हैं, जोकि चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में सक्षम हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि अभियुक्त गण चोरी किए हुए माल को जालसाजी से बेच दिया करता हैं तथा अवैध रूप से धन अर्जित करता हैं। पुलिस ने इसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया हैं।

तमंचा लहराने वाला अभियुक्त गिरफ़्तार, तमंचा-कारतूस बरामद

गाज़ियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा शातिर अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने चेकिंग के दौरान गुरुद्वारे रोड से एक अभियुक्त को गिरफ़्तार किया हैं। पुलिस को इसके पास से एक तमंचा (315 बोर) और एक कारतूस भी बरामद हुआ हैं। वहीं, पुलिस को पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम आदिल पुत्र शौकत निवासी थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद बताया हैं। थाना लोनी बॉर्डर प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र बौद्ध ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त लक्ष्मी गार्डन के एक मोहल्ले में झगड़े के दौरान अवैध तमंचा लहराता हुआ भाग गया था। जिसे पुलिस ने चेकिंग के दौरान मिली मुखबिर की सूचना पर गिरफ़्तार कर लिया हैं। पुलिस ने इसके विरुद्ध कानूनी-कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया हैं।

अवैध शराब की बिक्री करने वाला शातिर अभियुक्त गिरफ़्तार, पांच पेटी अवैध शराब बरामद

गाज़ियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने चेकिंग के दौरान मिली मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब की बिक्री करने वाले एक शातिर अभियुक्त को उस समय गिरफ़्तार कर लिया, जब वह थानाक्षेत्र में सक्रिय था। पुलिस को इसके पास से 5 पेटी अवैध शराब की बरामद हुई हैं, जोकि हरियाणा मार्क प्रदेश की हैं। वहीं, पुलिस को पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम हरविंदर पुत्र योगेंद्र सिंह निवासी थाना लोनी बॉर्डर गाज़ियाबाद बताया हैं। थाना लोनी बॉर्डर प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र बौद्ध ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त शाकिर किस्म का अपराधी हैं, जोकि अन्य राज्य से सस्ते दामों पर अवैध शराब खरीदकर लाता हैं और फिर उसे अधिक दामों पर एनसीआर-क्षेत्र में बेचता हैं। पुलिस ने इसके विरुद्ध कानूनी-कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया हैं।

पुलिस ने धर-दबोचा एक शातिर लुटेरा, लूट का मोबाइल फोन बरामद

गाज़ियाबाद। थाना इंदिरापुरम पुलिस ने चेकिंग के दौरान बृहस्पतिवार रात्रि अभयखंड इंदिरापुरम के साई मंदिर चौराहे के पास से एक शातिर लुटेरे को गिरफ़्तार किया हैं। पुलिस को इसके पास से लूट का एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ हैं। इतना ही नहीं, पुलिस को पकड़े गए शातिर अभियुक्त ने अपना नाम नरेश पुत्र सोहन पाल निवासी थाना बुलंदशहर, हाल थाना विजयनगर बताया हैं। पूछताछ में पकड़े गए शातिर अभियुक्त नरेश ने बताया कि उसने लगभग 2 माह पहले अभयखंड इलाके से एक महिला के घर में घुसकर बरामद हुआ मोबाइल फोन व अन्य सामान की लूट की थी। जिसके संबंध में पूर्व में मुकदमा दर्ज किया गया था। थाना इंदिरापुरम प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक अभियुक्त गण शातिर किस्म का अपराधी हैं, जिसे पुलिस ने अपनी सक्रियता के चलते गिरफ़्तार किया हैं। पुलिस ने इसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया हैं।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com