टाइम मैनेजमेंट को लेकर चर्चा में 2 घटनाएं, गृहमंत्री लेट हुए तो IIM डायरेक्टर बोले- आप ही कर दें सम्मान, काम करने हैं, समय सबसे कीमती

01 1578962465
इंदौर. आईआईएम डायरेक्टर के टाइम मैनेजमेंट से जुड़ा एक वाकया सोमवार को नजर आया। दरअसल, खेल प्रशाल में सुबह 9 बजे सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ गृहमंत्री बाला बच्चन के हाथों होना था। इसी दौरान आईआईएम डायरेक्टर हिमांशु राय सहित 13 लोगों का सम्मान मंत्री के हाथों होना था। तय समय पर मंत्री नहीं पहुंचे तो राय ने कहा- मंत्रीजी को आने में देरी हो रही है, मैं और इंतजार नहीं करूंगा, बहुत काम करने हैं, आप लोग ही कर दें सम्मान, समय सबसे कीमती है। मंत्री तय समय से 1 घंटा 5 मिनट देरी से पहुंचे। राय उनके आने सेे 5 मिनट पहले ही कलेक्टर व डीआईजी के हाथों सम्मानित होकर आईआईएम निकल गए।

मैं समय पर पहुंचा, वक्त होने पर निकल गया : राय
इस मामले में जब हिमांशु राय से बात की तो उनका कहना था मंत्रीजी से मैं पहले भी मिल चुका हूं। मैं मेरे समय पर कार्यक्रम में पहुंचा और वक्त पूरा होने पर निकल गया। मुझे कॉलेज मीटिंग में शामिल होना था, इसलिए समारोह से जल्दी चला आया।
जज बोले- संक्रांति की छुट्‌टी नहीं, मामले पेंडिंग, 6 बजे तक काम करें
मकर संक्रांति पर अवकाश को लेकर जबलपुर में सोमवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारी हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस एके मित्तल से मिलने गए थे। इस पर उन्होंने कहा कि अदालतों में वैसे ही बहुत केस लंबित हैं, हमको अभी छह बजे तक काम करना चाहिए। कोर्ट में लगातार केस पेंडिंग हो रहे हैं, अवकाश और कम करने की जरूरत है। एेसा कहते हुए सीजे ने अवकाश देने से इंकार कर दिया।

Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com
Advertisement