डोनाल्ड ट्रम्प हुये ‘कूल’, ट्वीट किया और मोदी जी धमकी गये भूल

80
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि भारत अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को मलेरिया रोधी दवा हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन (HCQ) के निर्यात की अनुमति देने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि COVID -19 के खिलाफ मानवता की लड़ाई में मदद करने के लिए अमेरिका हर संभव प्रयास करेगा।

एचसीक्यू को घातक कोरोनावायरस के लिए एक संभावित इलाज माना जाता है। राष्ट्रपति ट्रम्प के एक ट्वीट का जवाब देते हुए मोदी ने कहा, “हम इसे एक साथ जीतेंगे।” उन्होंने कहा, “आप पूरी तरह से राष्ट्रपति @realDonaldTrump के साथ सहमत हैं। इन जैसे टाइम्स दोस्तों को करीब लाते हैं,” उन्होंने कहा, भारत-अमेरिका साझेदारी “पहले से कहीं अधिक मजबूत” है।

प्रधान मंत्री ने कहा, “भारत सीओवीआईडी ​​-19 के खिलाफ मानवता की लड़ाई में मदद करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा।”
इससे पहले, एक ट्वीट में, राष्ट्रपति ट्रम्प ने HCQ के फैसले पर भारत और भारतीय लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा था कि इसे भुलाया नहीं जाएगा। उन्होंने कहा, “इस लड़ाई में न केवल भारत, बल्कि मानवता की मदद करने में आपके मजबूत नेतृत्व के लिए प्रधानमंत्री @ नरेंद्रमोदी का धन्यवाद।”
राष्ट्रपति ट्रम्प और प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले हफ्ते फोन पर बात की थी। कॉल के दौरान, ट्रम्प ने मोदी से हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के अमेरिकी आदेश पर पकड़ को बढ़ाने का अनुरोध किया था, जिसमें से भारत एक प्रमुख निर्माता है।
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com