पायलट का जहाज यात्रियों संग भाजपा की ओर, कांग्रेस मनायेगी नहीं: सूत्र

302
  • संवाददता, ई-रेडियो इंडिया

राजस्थान सरकार की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं, सचिन पायलट अब बेहद नाराज नजर आ रहे हैं अभी तक कांग्रेस मनाने में सफल नहीं हो पाई है और ऐसे में माना जा रहा है कि पायलट ने अपनी जहाज भारतीय जनता पार्टी की तरफ मोड़ दिया है लेकिन रनवे पर अभी तक दूर-दूर तक लैंडिंग करने के कोई कयास नजर नहीं आ रहे हैं।

सचिन की ‘जहाज’ जब्त कर सकती है कांग्रेस

आपको बता दें कि यह भी बताया जा रहा है कि कुछ ही देर में सचिन पायलट के कांग्रेस से निकाले जाने की भी घोषणा हो सकती है।  लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि कांग्रेस मनाने में विफल क्यों हो रही है, इन तमाम युवा नेताओं को जिनमें काबिलियत है, जिनमें लीड करने की क्षमता है।

तो कमोबेश मध्यप्रदेश की राह पर चल निकला है राजस्थान और ऐसे में माना जा रहा है कि कांग्रेस एक बार फिर से धोखा खा सकती है। राजस्थान में अशोक गहलोत की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं, ह्विप जारी हो चुका है ऐसे में आज मीटिंग दोबारा बुलाई गई है, लेकिन लगता नहीं है कि सचिन पायलट मीटिंग में शामिल होंगे।

सचिन पायलट के अपने समर्थकों के साथ दिल्ली जाने की खबर आई थी, तो कांग्रेसी खुश हो रहे थे कि हो सकता है कि सोनिया गांधी के पास जाएं, राहुल गांधी के पास। लेकिन सचिन पायलट का संपर्क भारतीय जनता पार्टी से है और वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

सीएम हाउस पर बैठकों का दौर जारी हो चुका है बताया जा रहा था कि 11:00 बजे से विधायकों का आना शुरू हो जाएगा ऐसे में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच लगे आरोप-प्रत्यारोप के बीच जोर आजमाइश का दौर चलेगा और ऐसे में समर्थन जुटाने की जो प्रक्रिया है वह यहां पर देखने को मिलेगी।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com