पुलिस फोर्स का कातिल देश द्रोही दुबे को फांसी की सजा व षडयन्त्र की सीबीआई जाँच की जाये: गादरे

60
20200706 204820
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

मेरठ। पुलिस फोर्स का कातिल देश द्रोही दुबे को फांसी की सजा और षडयन्त्र की सी बी आई जाँच आदि की मांग को लेकर एक ज्ञापन जिलाधिकारी मेरठ के द्वारा महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार को दिया। बहुजन मुक्ति पार्टी के मेरठ मण्डल मीडिया प्रभारी आर डी गादरे ने कहा कि अत्यंत दुःखद की बात है कि लोकडाउन के वक्त जो पुलिस फोर्स के आला अधिकारियों और जवानों को एक सरगना आतंकवादी आक्रमण कारी विकास दुबे ने मौत के घाट उतार दिया। और तमाम पुलिस फोर्स होने के बाद भी आक्रमण कारी बच निकलने में कामयाब हो गए।
20200706 204739%2B%25281%2529
जिला कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र के विकरु गांव के बिल्हौर विधानसभा के आतंकी विकास दुबे ने गोलीमार कर CO सहित 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। शहीद पुलिसकर्मियों को शत् शत् नमन् व भावभीनी श्रद्धांजलि। एडवोकेट सलीम ने कहा कि योगी राज में कोई सरकार से पूछताछ भी करे तो उसकी आवाज को दबाने के लिए सरकार जबर्दस्त कार्यवाही करती हैं गोदी मीडिया बाहर आ जाति है। जिला अध्यक्ष ओमबीर ने कहा कि मुस्लिम होता तो अब तक कहा कहा से तार निकाले गए होते। 

डॉक्टर फारूक ने आज देश आर्थिक और सामाजिक कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है उधर सरहदो पर पडोसी मुल्क चीन ,नेपाल, से भी काफी सैनिकों को शहीद हो रहे हैं इधर कानपुर मे ही कुछ दिन पहले भारतीय राजकीय महिला संरक्षण ग्रह में एक सुरक्षित जगह पर भी महिलाएं तक असुरक्षित पाई जाती है उधर पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं हैं।

भारत मुक्ति पार्टी के प्रभारी आर डी गादरे ने आगे कहा कि लोकडाउन के चलते हुए भारतीय गरीब, मजदूर, किसान, आमजन असहाय महसूस कर रही है। कामधन्धो से परेशान हाल है उधर सरकार द्वारा मंहगाई के बोझ से त्राहि त्राहि हाहाकार मचा हुआ है।

एक ओर सोशल मीडिया पर माननीय मुख्यमंत्री जी श्रीमान आदित्य नाथ योगी जी और अन्य आला दर्जे के लोगों के साथ फोटो वायरल हो रहे हैं। इन सब बातों को लेकर सरकार खुद शक के दायरे में आ गई है। मरने वालों में पिछड़े वर्ग के पुलिस फोर्स के हैं। अत: भारतीय राष्ट्रपति महोदय महामहिम/राज्यपाल से साअनुरोध प्रार्थना है कि जल्द से जल्द हत्यारों षडयंत्र कारियों पर देश द्रोही घोषित कर फांसी की सजा दी जाये और भारत देश की रक्षा हेतु देश की नागरिकता से बाहर करें।

देश के प्रधानमंत्री/रक्षामन्त्री/ग्रहमंत्री/मुख्यमंत्री जी इस्तीफा देंगे या सी बी आई जाँच कराकर भारतीय संविधान की रक्षा करने मे/ सच्चाई में भारतीय राजनीति में इतिहास बनाएँगे। जय भारत, जय मूल निवासी के नारे लगाते हुए जन्गल राज खत्म करने ओर बहुजन समाज के लिए न्याय‌ की मांग रखी। जिला अध्यक्ष ओमबीर सिंह, मेरठ मंडल मीडिया/दक्षिण प्रभारी आर डी गादरे, एडवोकेट सलीम अहमद, एडवोकेट अतर सिंह, डॉक्टर फारूक हुसैन, एडवोकेट राहुल, सुनील सैनी, काजिम अहमद, हरीश गौतम, एडवोकेट रियासत, सफीक सैफी, जिया अन्सारी, आवेश,एस पी सिंह, रियाज कस्सार, चौधरी राजकुमार, वकील मलिक आदि मौजूद रहे हैं।
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com