भाजपाईयों ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

स्वास्थ्य केंद्र पर हुआ सम्मान समारोह का आयोजन
पहासू : सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहासू के सभागार में कोरोना योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में तमाम स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक से लेकर कर्मचारियों को कोरोना योद्धा का प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया है। सम्मान समारोह में भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे हैं।


जनपद के पहासू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सभागार में सोमवार को भाजपा द्वारा कोरोना योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ पहासू ब्लाक प्रमुख मुनेश राघव, भाजपा नेता भूपेंद्र गौड़, पदम् सिंह, सांसद प्रतिनिधि मनोज गर्ग, मलखान सिंह, विपिन कुमार सहित डा. मनोज कुमार ने संयुक्त रूप से किया।

Advertisement

आयोजित सम्मान समारोह में भाजपा नेताओं ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. मनोज कुमार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता भूपेंद्र गौड़ में कहा कि कोरोना काल में तमाम चिकित्सक से लेकर स्वास्थ्य कर्मियों ने दिन रात मेहनत की है। जिसके उपरांत स्वास्थ्य कर्मचारियों ने गांव-गांव घर-घर जाकर लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी दी।


उधर, स्वास्थ्य कर्मियों ने बड़ी मेहनत से लोगों को कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण किया। ऐसे कोरोना योद्धाओं का भाजपा के पदाधिकारी ने सम्मानित किया है। सम्मान समारोह में स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक पर लेकर तमाम कर्मचारियों को कोरोना योद्धा का सम्मान दिया गया है। इस मौके पर डा. अश्वनी, वीर प्रताप, डा. नवीन कुमार, अनिल शर्मा, सोहन स्वरूप सहित एएनएम स्वास्थ्य कर्मियों को किया सम्मानित किया गया है।