शराब के नशे में मां को मारने दौड़ा बेटा लेकिन मौत ने नशेड़ी को सिखाया सबक, खुद पहुंच गया परलोक

0
3

ई-रेडियो, हरिद्वार। कहते हैं कि मां का कर्ज कोई पूरे जीवन में नहीं चुका सकता और उसके दिलों को दुखाने वालों को बेहद दुश्वारियों से गुजरना पड़ता है, उत्तराखण्ड के हरिद्वार में एक हादसा ऐसा हुआ कि जिसे सुनकर लोग इस पूरे घटना को मां से बदसलूकी का प्रतिफल मान रहे हैं….

पुलिस कंट्रोल रूम को किसी ने सूचना दी कि जमालपुर कलां में भाई ने भाई की हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और आनन फानन में जगजीतपुर चौकी प्रभारी शंभू सजवाण मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

पुलिस जांच के बाद पता चला कि प्रवीण शराब के नशे का आदि था और झगड़ा मां और बेटे के बीच हुआ था। युवक अपने मां की हत्या के इरादे से उसके पीछे भागा। मां अपनी जान बचाने के लिए थोड़ी दूर तक भागी और इसके बाद दोनों के बीच धक्कामुक्की हुई जिसमें बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस के अनुसार, जमालपुर कलां निवासी प्रवीण पुत्र चमन लाल हलवाई का काम करता था। सोमवार की रात वह शराब पीकर घर लौटा था। इस पर छोटे भाई रोहित ने उसे टोका तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा शांत हुआ तो प्रवीण ने अपनी मां सविता से 3000 रुपये देने के लिए कहा। मां जैसे तैसे कर 1500 रुपये लेकर बेटे के पास पहुंची। बेटे ने गुस्से में 1500 रुपये फाड़ दिए और मां से झगड़ा करने लग गया।

आरोप है कि बेटा अपनी मां को डंडे से मारने लगा तो मां भागने लगी। दोनों के बीच धक्का मुक्की हुई और बेटा प्रवीण नीचे गिर गया। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई। आनन फानन में प्रवीण को जिला अस्पताल लाया गया। जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अस्पताल की सूचना पर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com