eradio india general image || Normal Pic || Profile pic

चोरी के वाहन फर्जी कागजात से चलवाने वाले गिरोह का सरगना पकड़ा गया

0 minutes, 0 seconds Read

थाना तालग्राम पुलिस द्वारा चोरी के वाहनों का चेसिस और इंजन नंबर बदल कर फर्जी कागजात तैयार करने वाले एक वाहन चोर गैंग के सरगना को धर दबोचा गया। इसके 2 साथी हालांकि भाग निकलने में कामयाब रहे। पुलिस के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने इस गैंग के कब्जे से सात वाहन और बड़ी संख्या में फर्जी कागजात बरामद होने का दावा किया।

उन्होंने कहा कि आरोपित वाहनों के फर्जी कागजात तैयार कर उनसे सवारियां ढोने का काम कर पैसा कमाते थे। आरोपित मोहसिन खान उर्फ जानू को 7 वाहन, फर्जी चेसिस /आर सी0, विभिन्न वाहनो के 6 इंजन व अन्य वाहन उपकरण एवं कूटरचित वाहन प्रपत्र के साथ गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त मोहसिन खान उर्फ जानू 32 वर्ष पुत्र अशरफ अली निवासी मुगलाना कस्बा तालग्राम जनपद कन्नौज को गिरफ्तार कर लिया गया। गैंग में शामिल सोहेल खां पुत्र अज्ञात निवासी नगर एटा जनपद एटा, मोहसिन पुत्र अज्ञात निवासी मोहल्ला टीला कस्बा तालग्राम जनपद कन्नौज के विरुद्ध मुकदमा थाना तालग्राम पंजीकृत किया गया।

प्रवक्ता के मुताबिक गिरफ्तार आरोपित के कब्जे से चार बस, एक स्कॉर्पियों, एक टाटा लोडर, एक महिन्द्रा जीप और 6 विभिन्न प्रकार के वाहनों के इंजन बरामद किए गए। प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस की टीम गठित कर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

author

Neha Singh

नेहा सिंह इंटर्न डिजिटल पत्रकार हैं। अनुभव की सीढ़ियां चढ़ने का प्रयत्न जारी है। ई-रेडियो इंडिया में वेबसाइट अपडेशन का काम कर रही हैं। कभी-कभी एंकरिंग में भी हाथ आजमाने से नहीं चूकतीं।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com