eradio india general image || Normal Pic || Profile pic

बेरहम बेटे ने पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

0 minutes, 0 seconds Read

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बेटे ने अपने पिता की पीटपीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने अपने पिता को न सिर्फ बेरहमी से पीटा बल्कि उन्हें अस्पताल ले जाने के बजाय घर में तड़पने के लिए छोड़ दिया। पड़ोसियों ने इसका पता चला चलने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां पिता घटना को ने दम तोड़ दिया।

मामला नंदग्राम इलाके का है। यहां हरबंस नगर में रहने वाले 65 वर्षीय व्यक्ति को गुरुवार को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूछताछ में यह पता चला कि बुजुर्ग की पिटाई करने वाला और कोई नहीं बल्कि उनका 35 वर्षीय बेटा गोलू है. आरोप है कि बुधवार रात गोलू और उसके पिता की मामूली बात पर बहस हो गई थी जिसके बाद उसने पिता को मार पीटा। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है। आरोपित पत्नी के साथ भी मारपीट करता था जिसकी वजह से उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

author

Neha Singh

नेहा सिंह इंटर्न डिजिटल पत्रकार हैं। अनुभव की सीढ़ियां चढ़ने का प्रयत्न जारी है। ई-रेडियो इंडिया में वेबसाइट अपडेशन का काम कर रही हैं। कभी-कभी एंकरिंग में भी हाथ आजमाने से नहीं चूकतीं।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com