Actress Raima Sen ने शुरू किया ये काम, लोग हैरत में

211
Actress Raima Sen ने शुरू किया ये काम, लोग हैरत में

Actress Raima Sen ने अपनी आगामी फिल्म आलिया बसु गायब है में मनोवैज्ञानिक रूप से थकाऊ काम किया। फिल्म में केवल तीन किरदार हैं और बड़े पैमाने पर एक गोदाम में शूट किया गया है।

Actress Raima Senने कहा कि, आलिया बसु गयब है ‘पर काम करना बहुत ही मनोवैज्ञानिक रूप से थका देने वाला काम था। एक अभिनेता के लिए आलिया जैसा किरदार निभाना आसान नहीं है, जहां आप मनोवैज्ञानिक और शारीरिक तनाव से गुजरते हैं, लेकिन जिस तरह से यह फिल्म सामने आई है, मुझे लगता है। यह सब इसके लायक था।

Actress Raima Sen ने बताया कि, मेरे पास मेरे सह-अभिनेताओं विनय पाठक के साथ काम करने का बहुत अच्छा समय था, जो एक पुराने दोस्त भी हैं, और सलीम दीवान, जो आगे के महान भविष्य के साथ एक मेहनती अभिनेता हैं। मेरे निर्देशक और निर्माता प्रीति सिंह हमेशा अपने विचारों के साथ स्पष्ट थीं, और वह उसने हमें अपने प्रदर्शन में बहुत मदद की है।

विनय को फिल्म की तैयारी और काम करने में बहुत मजा आया। यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जिसमें अंत में एक मोड़ है। यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आज के दर्शक, जो मेरी राय में बहुत विकसित और पर्यवेक्षक हैं।

सलीम दीवान ने आगे बताया कि, मैं विशेष रूप से थ्रिलर फिल्मों का बेहद शौकीन रहा हूं और इसलिए यह परियोजना मुझे बहुत खुशी देती है। मैं वास्तव में इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं, जो अपनी थ्रिलर शैली, अपनी प्रतिभाशाली स्टार कास्ट और पूरी टीम के पीछे है।

उन्होंने आगे कहा कि, यह एक प्राणपोषक अनुभव रहा है, इस फिल्म को बनाने की पूरी यात्रा और मेरी इच्छा है कि मैं इसे बहुत जल्द सभी के साथ साझा कर सकूं। लेकिन जैसा कि हम महामारी और इससे होने वाली प्रतिकूलताओं पर विजय प्राप्त कर रहे हैं, मैं इससे अधिक उत्साहित हूं।” 2021 में आप सभी के साथ इस अद्भुत फिल्म को साझा करना।

Apex Superficiality Hospital Jaunpur Uttar Pradesh
Advertisement Apex Superficiality Hospital Varansi Uttar Pradesh