‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत की गरीबों की सेवा

  • मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर भाजपा ने चलाया अभियान
  • जरूरतमंदों को भोजन और कोरोना से बचाव के लिए किट वितरित की

मेरठ। मोदी सरकार का सात वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर रविवार को शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपाइयों ने सेवा दिवस मनाते हुए जरूरतमंदों को भोजन का वितरण किया।

शास्त्रीनगर मंडल में उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य श्रीमती राखी त्यागी के नेतृत्व में बाल्मीकि बस्ती एल ब्लॉक शास्त्री नगर में फल, मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप कपूर, राजेश निगम, संजीव सोलंकी, महेंद्र मेघानी, पार्षद अनुज वशिष्ठ, गौरव शर्मा, निर्वाचन रस्तोगी, नरेंद्र राष्ट्रवादी आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

भाजपा के ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत ग्राम बहादरपुर एवं मोहिउद्दीनपुर में ग्रामीणों को कोविड-19 से बचाव हेतु कोरोना मेडिकल किट एवं जनहित फाउंडेशन के सहयोग से एन-95 मास्क का वितरण किया गया। इस दौरान देहात मंडल अध्यक्ष रूप किशोर शर्मा, फाउंडेशन की निर्देशिका श्रीमती अनिता राणा, संगीता श्रीवास्तव, ग्राम प्रधान विजय, अमित आदि मौजूद रहे। प्

रदेश प्रदेशव्यापी कार्यक्रम के अंतर्गत मेरठ दक्षिण विधानसभा के गाँव मोहिदीनपुर और भूड़बराल गांव में सेवा संकल्प के साथ और कोरोना महामारी के प्रति लोगो को जागरूक किया गया एवं वृक्षारोपण करके ऑक्सीजन की कमी पूरा करने का संकल्प लिया गया।

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के महामंत्री योगी मुनीश कुमार के नेतृत्व में मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मेडिकल कालेज में कोविड वार्ड के बाहर मरीजों के परिजनों को भोजन का वितरण किया। इस मौक पर योगी मुनीश कुमार, संजीव प्रधान, जितेंद्र राणा आदि अनेक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

किठौर विधानसभा के गांव जिठौली व सिसौली में ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम के अंतर्गत विधायक सत्यवीर त्यागी ने ग्रामवासियों के बीच उपस्थित होकर सर्वप्रथम उनका स्वास्थ्य जाना और विश्वास दिलाया कि जल्द सब ठीक होगा क्योंकि सरकार पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध होकर कोरोना से युद्ध लड़ रही है।

सी के साथ ग्रामीणों को जांच किट ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया गया। ग्राम_बिजौली में ग्राम वासियों को मास्क, सैनिटाइजर और काढ़ा वितरित कर मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की जानकारी दी गई। इस दौरान मंडल प्रभारी नरेश गुर्जर, जिला पंचायत सदस्य ऋषि त्यागी, फिरेराम धनतला, विशांत त्यागी, रोहित गुप्ता, जितेंद्र त्यागी, अमित त्यागी, नितिन त्यागी उपस्थित रहे।