सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहर के डाकबंगला मैदान में जनसभा को किया संबोधित

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहर के डाकबंगला मैदान में जनसभा को किया संबोधित
सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहर के डाकबंगला मैदान में जनसभा को किया संबोधित
  • महोबा से राकेश गोस्वामी व चरखारी से ब्रजभूषण राजपूत के पक्ष में मांगे वोट
  • डबल इंजन की सरकार बनने पर धूम धड़ाके से होगा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन

  • महोबा।

सीएम योगी आदित्यनाथ #cm yogi adityanath ने वीरभूमि में कदम रखकर सियासत में गर्माहट ला दी है और भाजपाई उत्साह और जोष से लबरेज नजर आ रहे है। शहर के डाकबंगला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महोबा तो मेरे ईष्ट भगवान गोरक्षनाथ की साधना स्थली है मैं इस धरती को नमन करता हूं। आल्हा ऊदल जैसे वीर योद्धाओं की भूमि है। बुंदेलखंड वीर और वीरांगनाओं की भूमि है।

Advertisement

बड़े लड़ईया महुबे वाले इनकी मार सही न जाए : सीएम याेगी आदित्यनाथ

इस धरती को कोटि-कोटि नमन करता हूं। आज माघी पूर्णिमा है। संगम में स्नान हो रहा है साथ ही साथ संत शिरोमणि रविदास जी की भी जयंती है। महोबा की बात करता हूं तो सचमुच यह पंक्तियां याद आती है बड़े लड़ईया महुबे वाले इनकी मार सही न जाए अब वक्त आ गया है इसको दिखाने का। जिन्होंने बुंदेलखंड की जनता को पानी के लिए तरसाया है उन लोगों को जवाब देने का समय आ गया है। अपने वोट की चोट करिए की वे लोग राजनीति से दूर हो गए। हर घर नल योजना के तहत शुद्ध पानी पहुंचाया जा रहा है। हर घर में आरओ का पानी पहुंचाएंगे। अर्जुन सहायक जैसी परियोजना का पूरा होना काम हुआ है। केन बेतवा को भी जोडऩे का काम होगा। महोबा को लाभ मिलेगा। बुंदेली माटी आने वाले समय में सोना उगलने का काम करेगी। ताल तलैया बांध है इनके विकसित होने के साथ ही बुंदेलखंड पीएम के नेतृत्व में सभी समस्या का समाधान किया गया है। आवाहन करने आया हूं। 2017 से पहले 1947 वर्षों तक जिन्होंने महोबा वासियों को पानी के लिए तरसाया था आज अपने वोट की चोट से उन्हें तरसाइऐ कि आने वाले पीढिय़ां राजनीति में आने का नाम न लें।

सीएम योगी आदित्यनाथ cm yogi adityanath ने कहा 10 मार्च को जब सरकार बनेगी होली के साथ बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का उद्घाटन भी होगा

वर्तमान में पूरी दुनिया और देश इस सदी की सबसे बड़ी महामारी की चपेट में था। कोरोना महामारी से सभी जूझ रहे थे। सभी संसाधन फेल हो गए अमेरिका जैसा देश पस्त है। 33 करोड़ आबादी है 7 लाख की मौत हो गई अमेरिका में। हम पीएम का आभार व्यक्त करते है कि अभिभावक के रूप में प्रत्येक व्यक्ति के जीवन की रक्षा आजीविका को बचाने का बेहतर प्रबंधन किया है। फ्री में राशन में दिया गया। पहले कई गुना मौतें बीमारी के साथ ही भूख से मौत होती थी। लेकिन अब भूख से एक मौत नहीं होती। कांग्रेस के भाई बहन, सपा, बसपा के लोग हालचाल लेने नहीं आए थे। बुंदेलखंड के लोगों को इन लोगों ने तबाह किया।

हम बुंदेलखंड एक्प्रेसवे दे रहे है। 10 मार्च को जब सरकार बनेगी होली के साथ बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का उद्घाटन भी होगा। अब दिल्ली की दूरी 5-6 घंटे में पूरी होगी। हर जनपद में औद्योगिक क्लस्तर लगाएंगे। महोबा के लोगों को यहां के नौजवानों को नौकरी और रोजगार के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। दुनिया रोजगार लेने आएगी। पिछली सरकारों ने खनन में लूट किया और अवैध तमंचा की फैक्टी लगा दी। नाम समाजवादी है, लेकिन है तमंचा वादी और सोच परिवारवादी। युवाओं के जीवन के साथ खिलवाड़ किया। हम यहां भी डिफेंस कोरिडोर बना रहे है। यहां तोप बनेगी न तो नौजवान कहेगा बड़े लडईया महुबे वाले जिनकी मार सही न जाए। यहां का नौजवान तोप में जाकर पाकिस्तान जाएगा तो वहां के हाल क्या होंगे। विपक्ष हर ताकत लगा रहा है कि भाजपा को रोका है; लेकिन अब भाजपा तो बुलेट टेन की तरह चलेगी। फिर एक बार 300 पार का नारा सीएम योगी ने दिया।

सीएम याेगी आदित्यनाथ ने कहा परेशान हो रहे चाचा भतीजा

परिवारवादियों ने अन्याय किया है। हमारी सरकारी आई थी तो हमने किसानों का कर्ज माफ किया। बेटियों की रक्षा के लिए एंटी रोमियो का गठन किया। अवैध बूचड़ खाने बंद दिए। अन्ना प्रथा की समस्या का समाधान करने की दिशा में सरकार आगे बढ़ चुकी है गौशालाओं की संख्या बढ़ाने का काम हो रहा है। गौशाला में एलपीजी का सिलेडर जाएगा गैस बनेगी और आराम से सिलेंडर ले जाकर भोजन बनाईए। 46400 किसानों का कर्ज माफ हुआ था। एक लाख 37500 किसानों को पीएम सम्मान निधि का लाभ मिला। पेंशन का लाभ दिव्यांगजनों को मिला। पीएम आवास योजना में 14232 गरीबों को एक-एक मकान महोबा जनपद में मिला है।

सीएम योगी आदित्यनाथ cm yogi adityanath ने कहा सपा ने किसी को मकान नहीं दिया। इन्हें वोट भी जीरो दे देना। जो जैसा करेगा उसको वैसा ही परिणाम देने का काम करें। नौजवान स्मार्ट बनेगा हर हाथ में स्मार्ट फोन और टेबलेट होगा। प्रदेश के एक करोड़ लोगों को स्मार्ट फोन देंगे सरकार बनने के बाद 2 करोड़ लोगों को दिया जाएगा। डंबल इंजन की सरकार बनने दीजिए सभी को डबल डोज राशन के साथ ही होली दीवाली में फ्री में रसोई गैस देंगे। परेशान है सपा के लोग चाचा भतीजा परेशान है कि यह लोग कहां जाएंगे। आज जो पैसे परियोजनाओं में खर्च कर रहे है यह पैसा पहले भी था लेकिन पहले पैसा इत्र वाला लेकर चला जाता था एक नया बुल्डोजर निकाला है सड़क ही नहीं बनाता माफियाओं की छाती में भी चलता है।

10 मार्च को डंबल इंजन की सरकार बनाने को लेकर अपील की। मेडिकल कालेज बनाने का काम सरकार कर रही है। पहले 12 बने थे और पांच वर्षों में 35 नए मेडिकल बनाए है। दो साल कोरोना ने खराब कर दिए। हर जिले में एक मेडिकल कालेज होता। बुंदेलखंड की माताओं को पानी के लिए भटकना नहीं पड़ेगा, खेत बंजर नहीं होगा सभी को पानी मिलेगा। हर हाथ को रोजगार मिलेगा। 20 फरवरी को सभी पहले मतदान करें और इसके बाद जलपान करें। सांसद कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, जिला प्रभारी रामनरेश तिवारी, जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर, चरखारी प्रत्याशी ब्रजभूषण राजपूत, सदर विधानसभा प्रत्याशी राकेश गोस्वामी, ब्लाक प्रमुख कबरई राजू सिंह, पालिकाध्यक्ष दिलाशा तिवारी आदि मौजूद रहे।