गाजियाबाद: पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित कई तश्करों को भेजा जेल

164
गाजियाबाद: पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित कई तश्करों को भेजा जेल
गाजियाबाद: पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित कई तश्करों को भेजा जेल
  • फाईज़ अली सैफी || ई-रेडियो इंडिया

गाज़ियाबाद। थाना मसूरी पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान एक वांछित हिस्ट्रीशीटर बदमाश को उस समय गिरफ़्तार कर लिया हैं, जब वह नशीली गोलियां बेचने की फिराक में था। पुलिस को इसके पास से एक हज़ार नशीली गोलियां और एक सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल भी बरामद हुई हैं। पुलिस को पकड़े गए वांछित हिस्ट्रीशीटर अभियुक्त ने अपना नाम आबिद पुत्र सेंदु उर्फ सैद मो निवासी थाना मसूरी बताया हैं।

आपको बताते चलें कि एसएसपी कलानिधि नैथानी और एसपी ग्रामीण ईरज राजा के आदेश अनुसार शातिर अपराधियों के विरुद्ध देहात थानाक्षेत्रों में भी अभियान चलाया हुआ हैं। जिसके चलते सीओ सदर गाज़ियाबाद कमलेश नारायण पांडे के निर्देशन में थाना मसूरी प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह व उनकी टीम के उपनिरीक्षक योगेंद्र मलिक, सिपाही अभिषेक त्यागी और सिपाही नरेंद्र कुमार ने मंगलवार देर रात्रि चेकिंग के दौरान ग्राम मसौता फाटक के पास से एक वांछित हिस्ट्रीशीटर बदमाश को उस समय गिरफ़्तार कर लिया जब वह नशीली गोलियों की तस्करी करने में सक्रिय था। पुलिस को इसके पास से एक हज़ार नशीली गोलियां और एक सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल भी बरामद हुई हैं।

पूछताछ में पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर अभियुक्त ने बताया कि उसने गत् 23 दिसंबर को अपने भाई के साथ मिलकर ग्राम निगरावटी में स्थित सगीर के घर का दरवाजा खोलकर उसकी दो भैंसें चोरी कर ली थी। जिसके संबंध में थाना मसूरी पर मुकदमा दर्ज हैं।

थाना मसूरी प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी हैं, जोकि थाना मसूरी से एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी हैं और वह थानाक्षेत्र से भी वांछित भी चल रहा था। इतना ही नहीं, अभियुक्त गण के विरुद्ध डेढ़ दर्जन के करीब मुकदमें जनपद गाज़ियाबाद और हापुड़ के थानों में दर्ज हैं। पुलिस ने पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर बदमाश के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया हैं।

जनपद पुलिस ने 2 अलग-अलग स्थानों से पकड़े 2 मादक पदार्थ तस्कर, नशीला पदार्थ बरामद

जनपद पुलिस ने 2 अलग-अलग स्थानों से पकड़े 2 मादक पदार्थ तस्कर, नशीला पदार्थ बरामद
जनपद पुलिस ने 2 अलग-अलग स्थानों से पकड़े 2 मादक पदार्थ तस्कर, नशीला पदार्थ बरामद

गाज़ियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाया हुआ हैं। जिसका अनुपालन करती जनपद पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ़्तार किया हैं। पुलिस को इनके पास से नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं।

आपको बता दें कि जनपद की थाना मुरादनगर पुलिस ने मंगलवार रात्रि चेकिंग के दौरान ग्राम रावली मिलक के जंगल के पास से नशीले पदार्थ पाउडर की तस्करी कर रहे तस्कर को गिरफ़्तार किया हैं। पुलिस को इनके पास से 120 ग्राम नशीला पाउडर (अल्प्राजोलम) बरामद हुआ हैं। पुलिस को पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम बिल्लू पुत्र बूटी निवासी थाना मुरादनगर बताया हैं। पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि वह नशीले पाउडर की छोटी-छोटी पुड़ियां बनाकर नशे का सेवन करने वाले लोगों को बेचा करता और उनसे अवैध रूप से धन अर्जित किया करता हैं।

वहीं, दूसरी तरफ थाना विजयनगर पुलिस ने भी चेकिंग अभियान के दौरान बुधवार सुबह एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ़्तार किया हैं। जिसके पास से पुलिस को एक किलो 200 ग्राम नशीला डोडा पाउडर बरामद हुआ हैं। पुलिस पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम राजकुमार उर्फ मोनू पुत्र कुंवर पाल निवासी थाना विजयनगर बताया हैं। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त को उस समय गिरफ़्तार कर लिया गया जब वह थानाक्षेत्र में नशीले पाउडर की तस्करी करने में सक्रिय था। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके इनको जेल भेज दिया हैं।

पुलिस ने पकड़े 2 वाहन चोर, चोरी की स्कूटी सहित नशीला पदार्थ बरामद

पुलिस ने पकड़े 2 वाहन चोर, चोरी की स्कूटी सहित नशीला पदार्थ बरामद
पुलिस ने पकड़े 2 वाहन चोर, चोरी की स्कूटी सहित नशीला पदार्थ बरामद

गाज़ियाबाद। जनपद के वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश अनुसार चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना लोनी पुलिस ने बुधवार सुबह डीएलएफ के कृष्णा चौक के पास से दो वाहन चोरों को उस समय गिरफ़्तार कर लिया जब वह चोरी का वाहन व नशीला पदार्थ लेकर थानाक्षेत्र में सक्रिय थे। पुलिस को इनके पास से 110 ग्राम नशीला पदार्थ अल्प्राजोलम पाउडर और चोरी की एक स्कूटी बरामद हुई हैं।

पुलिस को पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम बिलाल उर्फ रिजवान पुत्र इकबाल हुसैन निवासी थाना गोकलपुरी दिल्ली और दूसरे ने पवन पुत्र बब्बू निवासी थाना लोनी गाज़ियाबाद बताया हैं। थाना लोनी प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियुक्त गण शातिर किस्म का अपराधी हैं, जिनके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल और नशीला पदार्थ भी बरामद हुआ हैं। पुलिस ने इनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके इनको जेल भेज दिया हैं।

image description