इनरव्हील एसेंस क्लब ऑफ मुरादाबाद का अधिष्ठान समारोह सम्पन्न

  • ललित सैनी, मुरादाबाद

इनरव्हील एसेंस क्लब ऑफ मुरादाबाद में क्लब का अधिष्ठापन समारोह धूमधाम के साथ लेडीज क्लब में आयोजित किया। इनरव्हील की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन प्रीति सक्सेना ने रश्मि दुग्गल को कॉलर पहना कर क्लब के अध्यक्ष पद का कार्यभार सौंपा।

इसके साथ नए सत्र की कार्यकारिणी ने शपथ के साथ ही समाज सेवा की कमान संभाली। नवनियुक्त अध्यक्ष रश्मि दुग्गल ने बताया कि नए सत्र की टीम में अध्यक्ष पूजा अग्रवाल, सचिव मेघा गुप्ता, उप सचिव आंचल वाधवा, कोषाध्यक्ष रुचि सिंगल, RSO नेहा लोठिवाल, संपादक मोना गुप्ता होंगी। एग्जीक्यूटिव मेंबर वंदना गुप्ता, छवि अग्रवाल, चैताला, जूही, रिचा, सारिका आदि चुनी गईं।

Advertisement

कार्यक्रम के दौरान पूर्ण शिक्षा के अंतर्गत ’15 वन साइडेड राइटिंग चेयर्स’ का विवरण किया गया। लेखन सामग्री के साथ-साथ एक अध्यापिका की भी नियुक्ति की गई। सड़कों पर घूम रहे गरीब बच्चों को शिक्षा में सहायता हेतु स्टेशनरी और सभी उपस्थित लोगों के खाने के पैकेट का वितरण किया गया।

डाक्टर डे के दिन शुरू किए गए मेगा प्रोजेक्ट ‘एनीमिया फ्री मुरादाबाद’ को आगे बढ़ाते हुए एक लाख आयरन, फोलिक एसिड एवं कैप्सूल देने के क्रम को आगे बढ़ाते हुए लेडीज क्लब में हेल्थ किट दी गई, इस किट में सेनेटरी पैड और हाथ धोने का साबुन शामिल हैं। इस अधिष्ठापन समारोह में इनरव्हील क्लब मेन की अध्यक्षा नीना गुप्ता, सचिव रितु अग्रवाल ने सहभागिता की। इस कार्यक्रम की संयोजिका संयोजिका मंजू गुप्ता रहीं।