Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 26 Feb 21।| Today Breaking News in Hindi 26 feb 21

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 26 Feb 21।| Today Breaking News in Hindi 26 feb 21 || खबरें फटाफट उत्तर प्रदेश में देखिये प्रमुख खबरें एक साथ, एक जगह पर। ई-रेडियो इंडिया को एड शॉर्टकट टू होमस्क्रीन करें और पायें रोजाना की नि:शुल्क खबरें-

1-यूपी में पॉर्न वीडियो देखने पर योगी सरकार का नया नियम

उत्तर प्रदेश में बच्चों के साथ होने वाले यौन अपराधों को रोकने के लिए पुलिस चाइल्ड पॉर्न देखने वालों पर नजर रखेगी। अगर कोई यूपी में चाइल्ड पॉर्न देखता है, तो उसके पास संदेश के साथ चेतावनी आएगी। आदतन चाइल्ड पॉर्न देखने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

Advertisement

2-उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध विधेयक 2021 पारित

उत्तर प्रदेश विधान सभा में बजट सत्र के दौरान योगी आदित्यनाथ सरकार की ओर से लाए गए उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध विधेयक 2021 को बुधवार को पारित कर दिया । संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध विधेयक 2021 पेश किया।

3-UP पंचायत चुनाव में भी किसान आंदोलन की आंच

कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 3 महीने से चल रहे किसान आंदोलन का असर जिला पंचायत चुनावों में नजर आने लगा है। हालांकि अभी किसी भी राजनीतिक दल ने अपने समर्थित प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है, लेकिन मैदान में उतरने वाले बाहुबलियों ने तैयारी तेज कर दी है। इसका असर शादी से लेकर गांवों की बैठकों में दिखने लगा है।

4-लखनऊ के स्कूलों में एक क्लासरूम में 20 की जगह अब 12 बच्चे

यूपी की राजधानी लखनऊ के लामार्टिनियर बॉयज कॉलेज में बुधवार को कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद बाकी स्कूल प्रबंधन भी सतर्क हो गए हैं। कई निजी स्कूलों ने हर क्लास में 20 के बजाय 12 बच्चों को ही बैठाने का फैसला किया है। इस बीच कई निजी स्कूल एक मार्च से पहली से पांचवीं तक के बच्चों को बुलाने से कतरा रहे हैं औरऑनलाइन क्लास ही जारी रखने की दलील दे रहे हैं।

5-नोएडा: मिस कॉल से शुरू हुई लव स्‍टोरी, ‘शक’ में ले ली पत्‍नी की जान

यूपी के ग्रेटर नोएडा में अवैध संबंध के शक में गला दबाकर गर्भवती पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी पति नोएडा की ही एक कंपनी में इंजीनियर है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव को दो दिन तक घर में ही रखा और ठिकाने लगाने का प्रयास करता रहा।

6-उन्नाव कांड: सहायता राशि को लेकर पीड़िता के परिवार में घमासान

उन्नाव कांड में मृत लड़कियों के परिजनों को दी गई सहायता राशि, अब घर में विवाद की वजह बन गई है. परिवार के कई लोग अलग-अलग सहायता राशि की मांग करने लगे है, मृतका के बाबा का दावा है परिवार की देखरेख का जिम्मा उनके ऊपर है, इसलिए सहायता राशि उनके अकाउंट में दी जाए।

7-प्रेमी से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ी, बचाने आया शख्स तो लगाई छलांग

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में मौत की छलांग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवती पानी की टंकी पर चढ़ी हुई दिखाई हुई दिखाई पड़ रही है और नीचे लोगों के साथ युवती के परिजन युवती को समझाने की कोशिश करते भी नजर आ रहे हैं।

8-योगी के गढ़ पूर्वांचल में नरेश टिकैत करेंगे किसान महापंचायत

कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन उत्तर प्रदेश भर में तेजी से फैलता जा रहा है. पश्चिम यूपी को तेजी से अपनी जद में लेने के बाद किसान आंदोलन की आंच की आंच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ पूर्वांचल तक पहुंच गई है।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]