रितेश पांडेय का ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ गीत हुआ रिलीज

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय का सावन स्पेशल गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है। इस गीत में रितेश पांडेय अपने भक्ति भाव से सभी का मन मोह लिये हैं। इसे भोले के भक्त अच्छा खासा रिस्पांस दे रहे हैं। इससे पहले गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस बोलबम सांग में रितेश शिव की नगरी का बखान करते हुए कहते हैं कि सावन में मन भावन लगे महादेव की नगरी, बूढ़े बच्चे सब भंग पी रहे बांधके गेहुंआ पगड़ी। उनके साथ बैक ग्राउंड डांसर्स भी गजब के भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। उस पर रितेश का पहनावा भी गाने में चार चांद लगा रहा है। इसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है। यह एक भव्य म्यूजिक वीडियो है, जिसमें एक प्यारी थीम भी पेश की गई है।

Advertisement

समाचार लिखे जाने तक इसे 21 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3.3k से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस गाने को रितेश पांडेय ने गाया है और चंदन यदुवंशी ने इसके बोल लिखे हैं। इसके डायरेक्टर रवि पंडित हैं। म्यूजिक छोटू रावत का है। गाने का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है। इसकी कोरियोग्राफी विशाल गुप्ता ने की है और परिकल्पना छोटन पांडेय ने की है। एडिट दीपक पंडित ने किया है। प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है।