godfather jpg webp

सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका

0 minutes, 3 seconds Read

चिरंजीवी-स्टारर गॉडफादर बढ़े परदे पर देखा जायेगा। यह स्पष्ट है कि वास्तव में ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे दर्शकों द्वारा इतना प्यार और स्वीकृति मिली हो। इस फिल्म ने जिसने निस्संदेह भारतीय सिनेमा के इतिहास में नए मानक स्थापित करते हुए अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा है।

गॉडफादर शानदार और पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों मैं से एक है। चिरंजीवी ने दक्षिण में अपनी अच्छी सफता के अलावा, उत्तर, पूर्व और पश्चिम भारत के क्षेत्रों में हिंदी भाषा का अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजऱ आ रहे है। त्योहारों के चलते सिनेमा घरों मैं सुपरस्टार चिरंजीवी के आने से लोगों मैं उत्साह दुगना बढ़ते हुए नजऱ आ रहा है।

फिल्म व्यापार विश्लेषकों के अनुसार, राजनीतिक-एक्शन फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी ज़्यादा चलने की उम्मीद है। इस सब के अलावा, चिरंजीवी के साथ सलमान खान की उपस्थिति फिल्म मैं नजऱ आएगी और साथ ही दोनों के प्रशंसकों ने काफी सराहा है।

गॉडफादर फिल्म को मोहन राजा निर्देशित मलयालम राजनीतिक थ्रिलर के आधिकारिक की फिल्म लूसिफ़ेर से पुनर्निर्माण किया गया है जिस मैं मोहनलाल, विवेक ओबेरॉय, अन्य कलाकारों की उपस्तिथि नजऱ आयी थी। गॉडफादर इस फिल्म मैं कैमियो करते हुए हम सभी के भाईजान सलमान खान भी नजऱ आएंगे।

चिरंजीवी के साथ इस फिल्म मैं नयनतारा, सत्यदेव और अन्य कलाकारों की उपस्तिथि नजऱ आएगी। फिल्म में लोकप्रिय संगीतकार एस थमन का संगीत स्कोर दिया गया है। साथ ही फिल्म के तीनों गानों को पहले ही नेटिज़न्स से सराहना काफी मिल चुकी है।

author

Nitin Kumar

नितिन कुमार दो वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय रूप से कार्यरत हैं। मेरठ से संवाददाता के रूप में कार्य कर रहे हैं और सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करते हैं।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com