Swasti Foundation Trust ने योग दिवस पर किया आयोजन

Swasti Foundation Trust ने योग दिवस पर किया आयोजन
Swasti Foundation Trust ने योग दिवस पर किया आयोजन

Swasti Foundation Trust एवं एकता द यूथ पावर ऑफ इंडिया के संयुक्त तत्वावधान में आज अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया।सभी साधक गणों ने बढ़ चढ़ कर योग के इस कार्यक्रम में भाग लिया और सभी ने प्रेम के साथ योग एवं प्राणायाम करके अपने शरीर को स्वस्थ रखने की शपथ ली।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आचार्य मुकेश शास्त्री जी रहे जिन्होंने सभी साधकों को आशीर्वाद दिया और बताया कि योग हमारी सांस्कृतिक विरासत है और इसको आगे ले जाना हम सबका फर्ज है।इसलिए सभी लोग प्रतिदिन योग जरूर करें।

Advertisement

स्वस्ति फाउंडेशन ट्रस्ट के चेयरमैन शैलेश शास्त्री जी ने बताया कि योग हमारे जीवन का अभिन्न अंग बन गया है हमें अगर अपने शरीर को स्वस्थ रखना है तो हमें योग को अपने जीवन में अपनाना होगा और प्रत्येक व्यक्ति यही संकल्प ले कि हम स्वयं भी योग करें और दूसरे लोगों को भी प्रेरित करें, तब जाकर हम जो “सर्वे भवन्तु सुखिन सर्वे संतु निरामयः” का जो स्वप्न देख रहे हैं उसको चरितार्थ कर पाएंगे।

Swasti Foundation Trust ने योग दिवस पर किया आयोजन
Swasti Foundation Trust ने योग दिवस पर किया आयोजन

एकता द यूथ पावर ऑफ इंडिया के डायरेक्टर जतिन कंसल जी ने योग के बारे में बात करते हुए बताया कि सभी साधकों को प्रतिदिन योग जरूर करना चाहिए ताकि यह ऋषि मुनियों की विरासत को बचाया जा सके। योग हमारे जीवन का मुख्य अंग है आप सभी प्रतिदिन योग अवश्य करें। इसके बाद अंत में सभी का धन्यवाद के एवं शांति पाठ करके कार्यक्रम का समापन हुआ।

अगर आप भी ‘ई-रेडियो इंडिया’ में कोई आलेख, समाचार या वीडियो न्यूज के लिए वीडियो भेजना चाहते हैं तो 9808899381 पर ह्वाट्सएप करें और [email protected] पर मेल करें। आप अपनी प्रतिक्रयाएं भी हमें भेज सकते हैं। हमें आपका इंतजार रहेगा।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]