जिला पंचायत अध्यक्ष को जिलाधिकारी ने दिलायी शपथ

  • मेरठ।

चौधरी चरण सिंह विष्वविद्यालय के सुभाष चन्द्र बोस प्रेक्षागृह में जिला पंचायत के नवनिर्वाचित मा0 अध्यक्ष व मा0 सदस्यो का शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित हुआ। नवनिर्वाचित अध्यक्ष व मा0 जनप्रतिनिधियों ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्री गौरव चैधरी को जिलाधिकारी के0 बालाजी ने व मा0 सदस्यो को जिला पंचायत अध्यक्ष ने शपथ दिलायी। मा0 अध्यक्ष श्री गौरव चैधरी ने कहा कि वह किसानो व आमजन की सेवा करने के लिए आये है और यही उनका ध्येय है। इस अवसर पर राष्ट्रगान भी हुआ।

Advertisement

जनपद के प्रथम नागरिक व जिला पंचायत अध्यक्ष बने श्री गौरव चैधरी ने कहा कि वह मेरठ में किसानो व आमजन की सेवा करने के उद्देष्य से आये है कोई राजनीति करने नहीं आये है। उन्होने कहा कि मा0 प्रधानमंत्री जी व मा0 मुख्यमंत्री जी की भारत के नवनिर्माण की सोच को आगे बढ़ाना है तथा इसमें सभी का सहयोग अपेक्षित है।

उन्होने कहा कि पार्टी ने उन्हें किसानो व आमजन की सेवा करने का अवसर प्रदान किया, इसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हॅू। उन्होने मा0 सदस्यो का भी आभार व्यक्त किया। उन्होने कहा कि मेरठ के विकास के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया जायेगा।

संगठन के श्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि इस जिले का भविष्य बदलना चाहिए व दषा व दिषा बदलनी चाहिए तथा जिले के विकास का नक्षा भी बदलना चाहिए। उन्होने कहा कि सभी मिलकर मेरठ के विकास के लिए कार्य करें। उन्होने कहा कि मेरठ को दुनिया में जाना जाता है। यहां पाण्डवों का जन्म हुआ व देष की क्रान्ति का आगाज भी मेरठ से ही हुआ।

उन्होने कहा कि भारतवर्ष में मेरठ जिला पंचायत के कार्यो की वजह से एक आदर्ष जिला बने, इसके लिए सभी मिलकर प्रयास करे। इस अवसर पर मा0 सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल, मा0 सांसद बागपत श्री सत्यपाल सिंह, मा0 राज्यसभा संासद श्रीमती कांता कर्दम, मा0 विधायक श्री संगीत सोम, मा0 विधायक श्री सोमेन्द्र तोमर,

मा0 विधायक श्री सत्यवीर त्यागी, मा0 विधायक श्री जितेन्द्र सतवई, मा0 विधायक श्री सत्यप्रकाष अग्रवाल, नवनिर्वाचित जिला पंचायत के मा0 सदस्यगण, मा0 जिलाध्यक्ष श्री अनुज राठी, जिलाधिकारी श्री के0 बालाजी, सीडीओ श्री शषांक चैधरी, एडीएम सिटी श्री अजय तिवारी, एएमए जिला पंचायत श्री एस0के0 गुप्ता, प्रषासनिक अधिकारी श्री कुलवंत सिंह सहित अन्य अधिकारी आदि उपस्थित रहे।