हैली बॉल्डविन ने नेचुरल फूड को लेकर क्या कहा, जरूर पढ़ें

0
20
हैली बॉल्डविन ने नेचुरल फूड को लेकर क्या कहा, जरूर पढ़ें
हैली बॉल्डविन ने नेचुरल फूड को लेकर क्या कहा, जरूर पढ़ें

लॉस एंजेलिस। पॉप स्टार जस्टिन बीबर से शादी करने वाली मॉडल हैली बॉल्डविन ने लॉकडाउन के बाद डेयरी प्रोडक्ट और मांस का सेवन करना छोड़ दिया था। हालांकि, अब उनका कहना है कि उनके द्वारा अपनाया गया प्लांट-बेस्ड (पेड़-पौधों से मिलने वाली खाद्य सामग्री) आहार उनके लिए सही नहीं है। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक हैली ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगा और मुझे उससे बहुत ऊर्जा मिली थी, लेकिन यह मेरे लिए नहीं है। मैं सख्ती से केवल प्लांट-बेस्ड फूड नहीं खाती हूं और अभी भी मीट खाती हूं। मैं इसका बहुत ज्यादा सेवन नहीं करती हूं। मैं ज्यादातर समय मछली, हरी सब्जियां और दाल खाती हूं।

लॉकडाउन के समय को याद करते हुए हैली कहती हैं कि यह वास्तव में मुश्किल वक्त था क्योंकि इसने उनके व्यस्त जीवन को पूरी तरह रोक दिया था। उन्होंने बताया, व्यस्त जीवनशैली से दूर जाना बहुत परेशान करने वाला था, मैं इस गतिरोध को दूर करना चाहती थी इसलिए मैंने खुद के लिए एक क्वारंटीन वर्कआउट रुटीन बनाई।

मैं एक डांसर हुआ करती थी, इसलिए मुझे पाइलेट्स करना पसंद है। यह मेरी मांसपेशियों को मजबूत करता है। मैंने हाल ही में कार्डियो के लिए कुछ बॉक्सिंग करना भी शुरू किया है। उन्हें लगता है कि कॉम्बीनेशन को याद रखना और बॉक्सिंग में अपने शरीर को कैसे मूव करना है, यह सीखना मानसिक स्वास्थ्य के लिए अच्छा है।