अजय देवगन को बीच सड़क पर जब गुंडों ने घेर लिया था, पिता वीरु देवगन ने बुला लिए थे 200 फाइटर्स

तान्हाजी से लेकर दृश्यम में अपनी दमदार एक्टिंग से सबका हमेशा से ही दिल जीतने वाली बॉलिवुड सेलिब्रिटी अजय देवगन को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। वह एक ऐसे एक्टर है जिन्होंने अपनी सादगी से देशभर के लोगों के दिल में जगह बनाई है। अजय देवगन जब भी किसी भी फिल्मों में काम करते तो उस किरदार में बिल्कुल डूब जाते।

साल 1991 में अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाले अजय की पहली बॉलिवुड फिल्म फूल और कांटे थी। रोमांटिक, एक्शन और फाइटिंग में अजय देवगन का लुक अलग ही नजर आ रहा होता है। इसी बीच अजय देवगन का एक बहुत पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजय के अलावा, अभिषेक, संजय भी मौजुद थे। इंटरव्यू में अजय बता रहे है कि, उन्हें रियल जिंदगी में काफी मार लगी और मारा है। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि, उन्होंने कई लोगों को पीटा भी है।

Advertisement

जब अजय को 20,25 लोग मारने आ गए थे

अजय अपने इस इंटरव्यू में बता रहे है कि, एक दिन जब वह अपनी जीप से घूमने निकले थे तो हॉलिडे होटल के पास एक पतली गली से गुजर रहे थे, उसी दौरान एक छोटा बच्चा अपनी पतंग को पकड़ने के लिए जीप के सामने आ गया लेकिन अजय ने मौके पर ही ब्रेक लगा दिया लेकिन बच्चा इस दौरान काफी डर गया था और रोने लग गया। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इक्ट्ठा हो गए।

अजय और उनके दोस्त साजिद ने लोगों को समझाने की कोशिश भी की लेकिन लोगों ने गुस्से में साजिद और अजय को पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच अजय के पिता वीरू देवगन को यह खबर लगी और मौके पर 200 फाइटर्स को लेकर बेटे अजय को बचाने वहीं पहुंच गए। हिंदी फिल्मों की तरह अजय के पिता चिल्लाए और पूछा कि किसने अजय को हाथ लगाने की कोशिश की?

इसे सुनकर सभी लोग शांत हो गए और यह देख अजय और साजिद भी लोगों के सामने चौड़ में खड़े हो गए। आपको बता दें कि अजय अपने पिता वीरू देवगन के काफी क्लोज थे। पिता वीरू देवगन एक्शन डायरेक्टर और कोरियोग्रफर थे। उनकी मृत्य 27 मई 2019 को हार्ट अटैक से हुई थी। वीरू देवगन की उम्र उस वक्त 85 वर्ष थी।