Who is Rihanna? किसान आंदेालन में इंटरेस्ट क्यों?

159

Who is Rihanna: किसान आंदोलन को लेकर जहा देश मे भूचाल मचा है वहीं अब अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी के समर्थन से एक नया मोड़ आ गया।
रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया, हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? हैशटैग किसान आंदोलन।
इससे पहले आगे बढ़ाएं आइये जानते हैं रिहाना को हैं।

रिहाना कौन है? || Who is Rihanna

रिहाना का पूरा नाम – रोबीन रिहाना फेंटी इनका जन्म – 20 फ़रवरी 1988 को हुआ। रिहाना एक बारबेडियन रिकॉर्डिंग कलाकार और मॉडल है। सेंट माइकल, बारबाडोस में जन्मी रिहाना, 16 साल की उम्र में रिकॉर्ड निर्माता इवान रोजर्स के मार्गदर्शन में अपने रिकॉर्डिंग कॅरियर के निर्माण के उद्देश्य से संयुक्त राज्य अमरीका स्थानांतरित हो गई। रिहाना के ट्विटर पर 10 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर हैं।

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने मंगलवार को किसान आंदोलन (Farmers Protest) को समर्थन देते हुए ट्वीट किया था इसके साथ ही उन्होंने प्रदर्शन स्थल पर इंटरनेट बंद करने की आलोचना की. रिहाना (32) विश्व स्तर की पहली स्टार हैं, जिन्होंने किसान आंदोलन को समर्थन दिया है. उन्होंने सीएनएन के एक लेख के साथ ट्वीट किया, ‘‘हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? हैशटैग किसान आंदोलन.” रिहाना के ट्विटर पर 10 करोड़ फॉलोवर हैं और उनके इस ट्वीट को एक घंटे में हजारों लोगों ने रीट्वीट किया था।

वहीं इंटरनेशनल स्टार रिहाना के एक ट्वीट ने देशभर में हलचल पैदा कर दी. बॉलीवुड सितारे हों या फिर राजनेता, हर किसी ने रिहाना को अपने तरीके सा जवाब दिया और ट्विटर पर बेहिसाब हैश टैग शुरू हो गए. रिहाना के ट्वीट से किसान आंदोलन को लेकर इंटरनेशनल लेवल पर शुरू हुई चर्चा को नियंत्रित करने के लिए केंद्र सरकार के कई नेताओं ने भी हर संभव कोशिश की लेकिन ऐसा लगता है कि अभी भी ये तूफान थमा नहीं है।

Advt Mangalam Jewelers jaunpur
Advt Mangalam Jewelers jaunpur
Advt Shivoy Neuro Hospital Jaunpur
Advt Shivoy Neuro Hospital Jaunpur
Advertisement