एक साल तक फुल सीटों के साथ सर्विस देती रही स्वदेशी रेल ‘वंदे भारत’

वंदे भारत एक्सप्रेस ने सेवा के एक साल पूरे किए, 100 प्रतिशत भरी रहीं सीटें

Image Source: Google
वंदे भारत एक्सप्रेस नई दिल्ली और वाराणसी के बीच की दूरी आठ घंटे में तय करती है और सोमवार तथा गुरुवार को छोड़कर सप्ताह के शेष सभी दिनों में चलती है। इस दौरान वंदेभारत एक्सप्रेस की 100 प्रतिशत सीटें भरी रहीं।
नई दिल्ली। भारतीय रेलवे की पहली स्वदेशी रेल वंदे भारत एक्सप्रेस ने सेवा के एक साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर उत्तर रेलवे ने बताया कि इस दौरान इस गाड़ी ने कुल 3.8 लाख किलोमीटर की दूरी तय की, कुल 92.29 करोड़ रुपये का लाभ कमाया। इस दौरान वंदेभारत एक्सप्रेस की 100 प्रतिशत सीटें भरी रहीं।

Today Sh. S.C Jain, DRM Delhi &officers of Delhi Divn. were present at NewDelhi Rly. Stn. to celebrate the 1st anniversary of inception of NewDelhi – Varanasi “Vande Bharat Express”. The train was inaugurated and dedicated to the Nation by Hon’ble PM Sh. Narendra Modi on 15.2.19.
Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें

DRMDELHI के अन्य ट्वीट देखें

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल 15 फरवरी को इस रेलगाड़ी का उद्घाटन किया गया था और इसके दो दिन बाद (17 फरवरी, 2019) को इसने नई दिल्ली से वाराणसी के लिए अपना व्यावसायिक संचालन शुरू किया। वंदे भारत एक्सप्रेस नई दिल्ली और वाराणसी के बीच की दूरी आठ घंटे में तय करती है और सोमवार तथा गुरुवार को छोड़कर सप्ताह के शेष सभी दिनों में चलती है।
Send Your News to +919458002343 email to eradioindia@gmail.com for news publication to eradioindia.com



email: eradioindia@gmail.com || info@eradioindia.com || 09458002343

अगर आप भी अपना समाचार/ आलेख/ वीडियो समाचार पब्लिश कराना चाहते हैं या आप लिखने के शौकीन हैं तो आप eRadioIndia को सीधे भेज सकते हैं। इसके अलावा आप फेसबुक पर हमें लाइक कर सकते हैं और टि्वटर पर फॉलो कर सकते हैं। मेरी वीडियोस के नोटिफिकेशन पाने के लिए आप यूट्यूब पर हमें सब्सक्राइब करें। किसी भी सोशल मीडिया पर हमें देखने के लिए टाइप करें कि eRadioIndia.

https://eradioindia.com/work-with-us/
Don't wait just take initiation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *