AAJ KA RASHIFAL 26 January || TODAY HOROSCOPE 26 January

AAJ KA RASHIFAL 26 January TODAY HOROSCOPE 26 January : आपको रोजाना मिलेगा अपनी राशि के अनुसार भविष्यवाणी व सटीक जानकारी…रोजाना की अपडेट पाने के लिए आप WWW.ERADIOINDIA.COM को अभी बुकमार्क करें या मोबाइल पर संपर्क करें-

मेष: आपको रचनात्मकता और कार्य क्षमता के प्रयोग से कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा. इनका उपयोग आप आर्थिक लाभ पाने के लिए भी कर सकते हैं। फैशन डिजाइनरों को भी अपने क्षेत्र में कुछ नया करने की कोशिश करनी चाहिए। वित्तीय प्रबंधन और सकारात्मक सोच में आपकी महारत के कारण आप अपने वित्तीय लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लेंगे.

Advertisement

वृष: काम करने का मन नहीं करेगा। पढ़ाई में दिक्कत होगी। लंबी यात्रा से बचें। जल्दबाजी में निवेश न करें। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकते हैं। ऐसे कार्यों में भाग लें जिनमें युवा शामिल हों। जल्दबाजी में लिया गया फैसला नुकसानदायक साबित हो सकता है.

AAJ KA RASHIFAL 26 January , TODAY HOROSCOPE 26 January: रोजाना अपडेट के लिए विजिट करते रहें ई-रेडियो इंडिया डॉट कॉम

मिथुन: आपको अपनी आय और व्यय दोनों का नियंत्रण बना कर रखना होगा, नहीं तो आपकी आर्थिक स्थिति भी डगमगा सकती है। आज आप जो भी कार्य करेंगे, उसका फल मिलने में आपको समय लगेगा। सायंकाल के समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक समारोह में जा सकते हैं.

कर्क: आपका तनाव काफी हद तक खत्म हो सकता है. समय और धन की कद्र आपको करनी चाहिए नहीं तो आने वाला वक्त परेशानियों भरा रह सकता है. आज आप में धैर्य की कमी रहेगी. इसलिए संयम बरतें क्योंकि आपका रूखा व्यवहार आस-पास के लोगों को दुखी कर सकता है.

सिंह: बहुत खूबसूरत और प्यारे इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है. काम में धीमी प्रगति हल्का मानसिक तनाव दे सकती है. अपने काम से आराम लेकर आप आज कुछ समय अपने जीवनसाथी के साथ बिता सकते हैं. आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रोमांस को महसूस कर सकते हैं.

कन्या: व्यवसाय में भरपूर लाभ होने से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज यदि आप अपने आय के मुकाबले व्यय अधिक करेंगे, तो वह आपको भविष्य में परेशानी दे सकता है, इसलिए सोच समझकर धन व्यय करें। ससुराल पक्ष से भी आज मान सम्मान मिलता दिख रहा है.

तुला: अपनी आंखें और कान खोल कर कार्य करना होगा। आज आपको आर्थिक लाभ तो भरपूर मात्रा में होगा, लेकिन लाभ से अधिक खर्चा होने के कारण चिंता बनी रहेगी। आज आपका स्थान परिवर्तन होने का प्रसंग प्रबल होकर स्थगित होगा। आज आपको संतान के विवाह की चिंता सता सकती है.

वृश्चिक: आज आप सायंकाल के समय अपने माता पिता को देव दर्शन आदि के लिए लेकर जा सकते हैं। आज आपको अपने व्यापार के लिए किसी की सलाह की आवश्यकता होगी, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह से लाभ होगा। संतान को आज कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है.

धनु: पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताजा करने के लिए अच्छा दिन है. अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें. आपके पास आज अपनी क्षमताओं को दिखाने के मौके होंगे. शाम का वक्त अच्छा रहे इसके लिए आपको दिनभर मन लगाकर काम करने की जरूरत है.

मकर: आज आपके शत्रु आपको बिना कारण ही आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे, वह आपकी उन्नति देखकर परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई में आज कुछ धन की कमी का सामना करना पड़ेगा। सायंकाल का समय आप अपने माता-पिता की सेवा में व्यतीत करेंगे.

कुंभ: अगर आप कामकाज के लिए जरूरत से ज्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं. कोई भी फैसला लेने से पहले दूसरों की जरूरतों को समझने की कोशिश करें.अपने लिए वक्त निकालें और अपने व्यक्तित्व का आकलन करें. वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज्यादा रंग लाएंगे.

मीन: आज आप कोई दुकान व मकान खरीदने का मन बना रहे हैं, तो उसमें जीवनसाथी की सलाह लेना उत्तम रहेगा। आज आपके शत्रु आपको बिना कारण ही आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे, वह आपकी उन्नति देखकर परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई में आज कुछ धन की कमी का सामना करना पड़ेगा.