Akhilesh Yadav 2024- स्मार्ट सिटी को लेकर कानपुर की मेयर पर तंज कसा
Akhilesh Yadav 2024- स्मार्ट सिटी को लेकर कानपुर की मेयर पर तंज कसा

Akhilesh Yadav 2024- स्मार्ट सिटी को लेकर कानपुर की मेयर पर तंज कसा

0 minutes, 6 seconds Read

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने स्मार्ट सिटी को लेकर कानपुर की मेयर पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी बनाने का कागजी काम भ्रष्टाचार का शिकार होकर कागजों में ही लटका है। उन्होंने कहा, कानपुर ही नहीं पूरे उप्र की जनता को भाजपाई मेयरों ने ठगा है।

शुक्रवार को सपा मुखिया Akhilesh Yadav ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर कानपुर की मेयर का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “उप्र में भाजपा सरकार के ‘हवाई दावों की हवा में उड़ती फ़ाइल’। कानपुर मेयर का ये दिखावटी गुस्सा कितना सच है, जनता सब जानती है। कानपुर ही नहीं पूरे उप्र की जनता को भाजपाई मेयरों ने ठगा है।” Akhilesh Yadav कि उप्र में स्मार्ट सिटी बनाने का कागजी काम भाजपाई भ्रष्टाचार का शिकार होकर कागजों में ही लटका है। स्मार्ट सिटी के नाम पर उप्र को बजबजाती नालियों, सरांध भरे नालों, गड्ढेयुक्त सड़कों-गलियों, जाम में फंसी सड़कों के अलावा अगर और कुछ मिला है तो वो है ‘भाजपाई राजनीति’ का वो प्रदूषण जो सारे ठेके अपने लोगों को लेन-देन के सौदे के बदले में देता है। इसलिए इनका काम न होने का क्रोध केवल दिखावा है।Akhilesh Yadav

akhilesh

Akhilesh Yadavजनता ऐसे नाटक देख-देखकर त्रस्त हो चुकी है

अगले मेयर चुनाव में भाजपा के मेयरों को हराने-हटाने के लिए तैयार बैठी है। ज्ञात हो कि कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह गुस्से में एक अधिकारी पर फाइल फेंकती नजर आ रही हैं। साथ ही साथ अभियंताओं को फटकार लगाती भी दिख रही हैं। दरअसल, कानपुर नगर निगम ऑफिस में मेयर नाला सफाई एवं अन्य विषयों पर अधिकारियों की बैठक ले रही थीं। नाला सफाई में लापरवाही को लेकर मेयर ने बैठक के दौरान लापरवाही पर नाराजगी जताई।

Similar Posts

error: Copyright: mail me to info@eradioindia.com