बनबटान मोहल्ला प्रकरण: प्रसपा नेता अर्शी से मिले तो हिंदू जागरण मंच के सचिन ने पुलिस को घेरा

बनबटान मोहल्ला प्रकरण
बनबटान मोहल्ला प्रकरण

मेरठ के घंटाघर पर एसपी सिटी ऑफिस के पास बनबटान मोहल्ला है जहां पर दो अलग-अलग समुदाय की महिलाएं दुकान चलाती हैं। एक पक्ष की महिला ने दूसरे पर आरोप लगाया कि उसके दुकान में असामाजिक तत्व एकत्रित होते हैं और छींटाकशी करते हैं। पुलिस को तहरीर दी गई लेकिन पुलिस ने कोई आवश्यक कार्रवाई नहीं।

पिछले दिनों एक समुदाय के युवक ने दूसरे की दुकान चलाने वाली युवती से दुष्कर्म करने की कोशिश की और मारपीट की। पुलिस ने इस प्रकरण में भी किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की तो भारतीय जनता पार्टी के नेता कमल दत्त शर्मा और अन्य हिंदू संगठनों के नेता वहां पहुंचने शुरू हो गए। 

Advertisement

मामला हाई प्रोफाइल बनता देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और आनन-फानन में भारी फोर्स तैनात कर दी गई। मौके पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया, इंस्पेक्टर दिल्ली गेट पहुंच गए और जैसे-तैसे मामले को संभाला। 

हिंदू जागरण मंच के सचिन सिरोही ने पुलिस पर लगाया आरोप

वही हिंदू नेताओं का आरोप है कि बन बटन मोहल्ले में हिंदू के मात्र 6 परिवार रहते हैं जिन्हें वहां से पलायन कराने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने आरोप लगाया कि यदि कार्रवाई पहले हो जाती तो इस प्रकार का मामला नहीं बन पाता।

वहीं 24 घंटे के बाद आरोपी पक्ष की तरफ से भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है,  जिसके बाद हिंदू संगठनों में रोष बढ़ता जा रहा है, हिंदू संगठन के लोगों का कहना है कि क्रॉस केस बनाने के लिए पुलिस ने दूसरे पक्ष से भी प्रार्थना पत्र स्वीकार कर एफआईआर दर्ज कर ली है अगर इसमें उचित कार्रवाई नहीं हुई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की जाएगी। 

प्रसपा नेता जीतू नागपाल व शैंकी वर्मा ने कही ये बात

प्रसपा नेता जीतू नागपाल और शैंकी वर्मा मामले में दूसरे पक्ष की महिला अर्शी से मिलने प्यारेलाल अस्पताल पहुँचे। जहाँ अर्शी से पूरे प्रकरण की जानकारी ली। अर्शी ने बताया पुलिस ने संगीन धाराओ में मामला दर्ज कर लिया है, जिसमें सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया की अर्शी ने तारीफ की और पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट दिखी।

प्रसपा नेता शैंकी वर्मा ने सीओ कोतवाली को फ़ोन कर धन्यवाद कहा और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। गरीब लड़की ने बताया उसका व्यापार पूरी तरह से आरोपियों ने बर्बाद कर दिया है,और उसको गम्भीर चोट आई है।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]
WhatsApp Image 2021 01 12 at 8.26.58 AM