Chairman Sardhana Nijam Ansari मिले जयंत से

सरधना के पूर्व चेयरमैन निजाम अंसारी ने कई मुद्दों पर जयंत चौधरी से की बातचीत

Chairman Sardhana Nijam Ansari मिले जयंत से
Chairman Sardhana Nijam Ansari मिले जयंत से

Chairman Sardhana Nijam Ansari: पूर्व चेयरमैन व सपा नेता निज़ाम अंसारी ने जयंत चौधरी से मुलाक़ात कर गठबंधन पर चर्चा व आरएलडी अध्यक्ष बनने पर मुबारकबाद दी। शनिवार को सरधना के चेयरमैन निज़ाम अंसारी ने आरएलडी अध्यक्ष चो. अजीत सिंह के निधन के बाद उनके पुत्र जयंत चौधरी जी से मुलाक़ात कर हाल जाना व आरएलडी का अध्यक्ष बनने पर उनको बधाई दी।

प्रतिनिधि मंडल से वार्ता उपरांत समाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई। पूर्व चेयरमैन निज़ाम अंसारी ने कहां समाजवादी पार्टी व आरएलडी का गठबंधन मिलकर आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने का काम करेगा।

Chairman Sardhana Nijam Ansari ने विधानसभा में एकजुटका दिया संदेश

सपा व आरएलडी गठबंधन को जनता का लगातार मिल रहा समर्थन इस ओर संकेत दे रहा है कि लोग इस बार बदलाव चाह रहे हैं। जंयत चौधरी ने एवं सभी से कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर फिर्कापरस्त एवं जातिवाद फैलाने वाले लोगो को हराने का काम करेंगे, वही निजाम अंसारी ने जंयत चौधरी को कहा कि वह हर तरीके से गठबंधन के साथ हैं और जिस तरीके से पार्टी आदेश करेगी उस पर काम करेंगे ओर गठबंधन को जिताने का काम करेगे। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन लंबा चलना चाहिए ताकि पूंजीपतियों की सरकार को हटाया जा सके।

Advertisement

निज़ाम अंसारी (Chairman Sardhana Nijam Ansari) ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ही ऐसे नेता है जो जातिवाद पर नहीं विकास के नाम पर कार्य करते हैं और चौधरी चरण सिंह व चौधरी अजीत सिंह की नीतियों पर अमल कर करते हैं जंयत चौधरी ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में आरएलडी व सपा एक साथ मिलकर गठबंधन से चुनाव लडने की योजना बना रहे हैं।

जिसकी कुछ औपचारिकता बाकी रह रही है जल्द ही औपचारिकता पूरी कर ली जाएंगी। निज़ाम अंसारी (Chairman Sardhana Nijam Ansari) की चौधरी अजीत सिंह के गुजर जाने के बाद जयंत चौधरी से यह पहली मुलाकात है। वहीं जयंत चौधरी ने सरधना चर्च की तारीफ भी की और सरधना आने पर ऐतिहासिक चर्च को देखने की बात की जिसमें निजाम अंसारी ने उनको सह परिवार सरधना आने का न्योता दिया। जिसको स्विकार करते हुए उन्होंने जल्द आने की बात कही है।