अब मेरठ शहर में भी होगा डेंटल माइक्रोस्कोप से इलाज़

97
Dental microscope facility is available in Meerut
Dental microscope facility is available in Meerut

Dental microscope facility is available in Meerut: मेरठ मानसरोवर सिविल लाइन में सात्विक डेंटल क्लीनिक मेरठ (Satvik Dental Clinic Meerut) ने आज अपनी तीसरी वर्षगांठ मनाई आपको बता दें कि सात्विक डेंटल क्लीनिक मेरठ (Satvik Dental Clinic Meerut) अब तक 3 वर्षों में 1000 से अधिक मरीजों का पूरी इमानदारी से वह नवीनतम तकनीकों से इलाज कर चुका है। इस क्लीनिक पर अत्याधुनिक व आधुनिक साजों सामान में आज एक और इजाफा हुआ है।

मेरठ शहर का पहला डेंटल माइक्रोस्कोप जो अमेरिकी कंपनी ने निर्मित किया और अब यह मेरठ शहर में सात्विक डेंटल क्लीनिक मेरठ (Satvik Dental Clinic Meerut) पर आ गया है आपको बता दें की माइक्रोस्कोप विशेषकर रूट कैनाल ट्रीटमेंट में इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि 5 से 25 गुना बड़ी इमेज मैग्नीफिकेशन के साथ दिखाई देती है जिससे दांतों की महीन से महीन नस को भी पहचानने में बहुत आसानी होती है।

उसका सही उपचार हो पाता है आपको बता दें की यहां पर तंबाकू की लत छुड़वाने व उसके कारण में मुंह में होने वाले बुरे प्रभावों का भी इलाज किया जाता है इस कार्य के लिए गुजरात यूनिवर्सिटी से डॉक्टर दिव्यांश बंसल को प्रमाण पत्र भी मिल चुका है।

WhatsApp Image 2021 01 12 at 8.26.58 AM