Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 21 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi 21 feb 21

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh, Today Breaking News in Hindi
Khabarein Fatafat Uttar Pradesh, Today Breaking News in Hindi

Khabarein Fatafat Uttar Pradesh 21 Feb 21 || Today Breaking News in Hindi 21 feb 21 || खबरें फटाफट उत्तर प्रदेश में देखिये प्रमुख खबरें एक साथ, एक जगह पर। ई-रेडियो इंडिया को एड शॉर्टकट टू होमस्क्रीन करें और पायें रोजाना की नि:शुल्क खबरें-

मुजफ्फरनगर किसान पंचायत: प्रियंका बोलीं- हमारे प्रधानमंत्री भी अहंकारी राजा की तरह हो गए

केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करने रहे किसानों के साथ कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एकजुटता दिखाते हुए सरकार पर निशाना साधा. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आयोजित किसान पंचायत को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि 90 दिनों से लाखों किसान दिल्ली के बाहर बैठे हुए हैं. उन्होंने केंद्र को आड़े हाथ लेते हुए आरोप लगाया कि किसानों को प्रताड़ित किया गया, उन्हें देशद्रोही कहा गया. प्रधानमंत्री ने किसानों का मजाक उड़ाया.

Advertisement

बुआ-भतीजी की हत्या में शामिल दूसरा आरोपी 24 घंटे में नाबालिग से हुआ बालिग, दोनों भेजे गए जेल

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बुआ भतीजी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी विनय के साथी को लखनऊ आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने नाबालिग बताया था वो 24 घंटे बाद बालिग निकला। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है।

यूपी: बच्चे की मौत से नाराज लोगों ने पुलिसवालों को खदेड़ा, फिर पुलिस ने भांजी लाठियां

प्रतापगढ़ ज़िले में आज उस वक्त लोगों ने पुलिस (UP Police) को खदेड़ दिया, जब पुलिस 11 साल के एक बच्चे का शव उसके परिजनों से लेकर पोस्टमार्टम कराने ले जा रही थी. दरअसल, प्रतापगढ़ की कांशीराम कॉलोनी में रहने वाला 11 साल का दीपक गुरुवार (18 फरवरी) को घर से क्रिकेट खेलने गया था लेकिन वापस नहीं लौटा. घर वालों ने थाने में तहरीर देकर उसके अपहरण का अंदेशा ज़ाहिर किया था.

अखिलेश यादव बोले- योगी करते हैं धर्म की बात, DNA का पूरा नाम बता दें तो हम जान जाएंगे की CM हैं

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी समाज के हर समुदाय के लोगों से जुड़ेगी. योगी सरकार ने किसानों, युवाओं और मुस्लिमों का अपमान किया है. बीजेपी सपा की योजनाओं पर अपना ठप्पा लगाकर उसे अपना बता रही है..पूर्वांचल एक्सप्रेसवे अब भी लंबित है. एक्सप्रेसवे सपा सरकार की सौगात है.

रांची पुलिस ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मोस्ट वांटेड रवि पटेल को गिरफ्तार कर लिया।

उसे खेलगांव थाना क्षेत्र के खटंगा मोहल्ले से गिरफ्तार किया गया है। खेलगांव थाना प्रभारी मुक्ति नारायण सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रवि पटेल रांची में किसी घटना को अंजाम देने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस छापेमारी की। इसमें रवि पटेल को दबोच लिया गया।

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ लखनऊ की अदालत ने जारी किया गैर जमानती वारंट, होंगे गिरफ्तार।

उनके खिलाफ पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या की साजिस रचने का आरोप है। जांच में दावा था कि पूर्व सांसद ने शूटरों की मदद की थी। इसका मुख्य आरोपी गिरधारी विश्वकर्मा को पुलिस ने इनकादउंटर में मार गिराया है। इसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

9 साल के बच्चे का शव शनिवार को नाले में मिला।

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में तीन दिन से लापता 9 साल के बच्चे का शव शनिवार को नाले में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो गुस्साए लोगों ने नगर कोतवाल की गाड़ी पर पथराव कर दिया। इस दौरान पुलिस ने भीड़ को समझाने की कोशिश की। बता दें कि नाबालिग बीते बुधवार से लापता था। परिवार ने अपहरण की आशंका जताते हुए रिपोर्ट लिखाई थी, लेकिन पुलिस ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की। फिलहाल इलाके में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात की गई है।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]