Kiara Advani Topless Photo shoot पर हो गईं ट्रोल

Kiara Advani Topless Photo shoot पर हो गईं ट्रोल
Kiara Advani Topless Photo shoot पर हो गईं ट्रोल

Kiara Advani Topless Photo shoot: डब्बू रत्नानी के लिए फोटोशूट के दौरान कियारा ने पत्तों के पीछे टॉपलेस तस्वीर खिंचवाई थी ,जिनकी वजह से एक ओर जहां उनकी तारीफ हुई ,तो वहीं दूसरी ओर वे खुद को ट्रोलर्स के निशाने से बचा नहीं पाई।

अपनी खूबसूरती और अनोखी फैशन सेंस के लिए पहचाने जाने वाली बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कियारा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कियारा की ड्रेसिंग सेंस हमेशा से सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन रही हैं, चाहें फिर उनका किरदार ‘कबीर सिंह ‘में प्रीति के रूप में हो या हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शेर साह’ जिसमें उनकी एक्टिंग काबिले तारीफ है।

Advertisement

आपको बता दें कि पिछले साल डब्बू रत्नानी के लिए फोटोशूट के दौरान कियारा ने पत्तों के पीछे टॉपलेस तस्वीर खिंचवाई थी, जिनकी वजह से एक ओर जहां उनकी तारीफ हुई तो वहीं दूसरी ओर वे खुद को ट्रोलर्स के निशाने से बचा नहीं पाई। पत्ते वाली इस तस्वीर को लेकर जमकर मेंम्स बनाए गए थे। हालांकि यह पहली बार नहीं था जब कियारा किसी फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई हों।

हाल ही में कियारा बतौर गेस्ट अरबाज खान के शॉ ‘पिंच’ में नजर आईं ,जहां उन्होंने इस ट्रोलिंग पर खुलकर बात की। कियारा ने कहा मुझे तो पता भी नहीं था कि यह कहां से कहां गया। यह डब्बू रत्नानी थे जो खुद पत्ते के कांसेप्ट के साथ आए थे, यह शार्ट काफी अलग था। ऐसे में हमें बाकियों से भी सलाह इस बारे में लेनी थी और ली भी।