मेरठ: कांग्रेस में शामिल हुए डेढ़ दर्जन से अधिक बसपा कार्यकर्ता

मेरठ में यूपी कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के पश्चिम यूपी अध्यक्ष योगी जाटव, महानगर कांग्रेस अध्यक्ष जाहिद अंसारी व महानगर प्रवक्ता अखिल कौशिक की मौजूदगी में एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया। बुढ़ाना गेट स्थित कार्यालय पर उन्हें कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई गई।

बसपा से छोड़कर आने वाले अनुसूचित जाति के बॉबी जाटव,देवेंद्र जाटव,विवेक कुमार हरित,संदीप कुमार,अंकित कुमार,राहुल कुमार,अभिषेक कुमार,मोहित कुमार,रोहित कुमार,गौरव कुमार, गौरव कुमार जाटव,अरुण कुमार,अभिषेक हरित,कुलदीप सिंह, विनीत कुमार आदि के नाम शामिल हैं। शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि दलितों के लिए सिर्फ कांग्रेस ही सोचती है।

Advertisement

दलितों के सम्मान के लिए कांग्रेस हर समय तैयार है। कांग्रेस ही दलितों की हितैषी है। प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ही पूरे प्रदेश में दलितों के लिए लड़ाई लड़ रहे है। हर वर्ग के अधिकारों के लिये चाहे वो नौजवानों,किसानों, बेरोज़गारो,गरीबो, दलितों, शोषितों, वंचितों, मज़दूरों आदि के लिए कांग्रेस ही संघर्ष कर रही है।कांग्रेस की नीति ही राष्ट्रहित की है। देश को स्वतंत्रता दिलाने से लेकर आधुनिक भारत बनाने में कांग्रेस का ही योगदान है।