Nirdhan Kanya Sewa Samiti: चार वर्ष पूर्ण, राष्ट्रीय टीम में कई नये चेहरे

Nirdhan Kanya Sewa Samiti: चार वर्ष पूर्ण, राष्ट्रीय टीम में कई नये चेहरे
Nirdhan Kanya Sewa Samiti के नवगठित कार्यकारिणी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन तोमर।

Nirdhan Kanya Sewa Samiti: निर्धन कन्या सेवा समिति को समाज में काम करते हुए 4 साल बीत गए। इसी कार्यकाल को ध्यान में रखते हुए सभी सदस्यों की मेहनत और लगन को देखते हुए निर्धन कन्या सेवा समिति ने उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी हैं। 

होटल अनंत में आयोजित कार्यक्रम में निर्धन कन्या सेवा समिति (Nirdhan Kanya Sewa Samiti) के अध्यक्ष सचिन तोमर ने सभी का आभार प्रकट करते हुये यह जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि समिति को यहां तक ले आने में इस टीम का बहुत बड़ा योगदान है इसलिये हमें इनपर गर्व है। 

Advertisement

Nirdhan Kanya Sewa Samiti के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर सचिन तोमर ने कार्यकारिणी टीम का गठन करते हुए महत्वपूर्ण घोषणा की। उन्होंने कहा है कि आज के बाद किसी भी तरह का निर्णय एवं दायित्वों का निर्वहन हमारी यही टीम करेगी, आज के बाद से उनका एकल प्रभुत्व बहुत ज्यादा नहीं रह जाएगा।

Nirdhan Kanya Sewa Samiti में इन लोगों को मिली जिम्मेदारी

Nirdhan Kanya Sewa Samiti के संरक्षक के रूप में आचार्य राकेश शर्मा, सुभाष चौहान, उमेश माथुर, सरिता चौहान, मंजू माथुर को जिम्मेदारी दी गई है। संजीव गुप्ता को जिलाध्यक्ष, दीपांशु गोयल को जिला महामंत्री, रीना चौहान को कोषाध्यक्ष, नीलम गुप्ता को मीडिया प्रभारी, कल्पना शर्मा को सांस्कृतिक सचिव, शैलजा शर्मा को सांस्कृतिक सचिव, सुनीता तोमर अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ, सीमा चौधरी उपाध्यक्ष, बबीता राणा महामंत्री, सरोज भदौरिया सचिव, सीमा शर्मा प्रभारी महिला प्रकोष्ठ, इन सभी को जिम्मेदारियां दी गई और नियुक्ति पत्र सौंपा गया।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]