परिणीति चोपड़ा ने बताई अभिनेता की नई परिभाषा

परिणीति चोपड़ा ने बताई अभिनेता की नई परिभाषा
परिणीति चोपड़ा ने बताई अभिनेता की नई परिभाषा

परिणीति चोपड़ा का कहना है कि एक अभिनेता या अभिनेत्री की जिंदगी में आलोचना, जजमेंट और उस पर लगातार नजर रखा जाना रोज की बात है। यही वजह है कि अभिनेता ऊपर से बहुत मोटी चमड़ी और अंदर से बहुत नरम और इमोशनल होते हैं।

परिणीति की आगामी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ रिलीज होने वाली है, जो कि हॉलीवुड फिल्म है। इसमें एमिली ब्लंट ने अभिनय किया है। ऐसे में परिणीति की एमिली के साथ तुलना किए जाने और आलोचना होने को लेकर वे क्या सोचती हैं,

Advertisement

इस पर उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आलोचना, जजमेंट और लगातार ट्रायल्स से गुजरना अभिनेताओं की रोजमर्रा की जिंदगी का एक हिस्सा है। मुझे लगता है कि एक अभिनेता अपनी जिंदगी में जितनी बार अस्वीकृति से गुजरता है, उतना किसी के साथ नहीं होता। किसी फोटो में पहनी गई ड्रेस, हम किसके साथ डेट कर रहे हैं, फिल्म के ऑडिशन जैसी कई चीजों के लिए हम कई बार अस्वीकृतियां झेलते हैं। यही वजह है कि अभिनेता ऊपर से बहुत मोटी चमड़ी वाले लेकिन अंदर से कोमल और इमोशनल होने का एक कमाल का मिश्रण होते हैं।

परिणीति ने आगे कहा, ऐसे समय आते हैं, जब आपको पूरी दुनिया का अटेंशन और प्यार मिलता है, तो कभी आप खाली घर में लौटते हें। कभी आप 100 करोड़ की हिट फिल्म करते हैं और कभी आपके पास कोई नहीं होता, जिसे आप फोन कर सकें। जहां तक बात मेरी इस फिल्म की है तो हम ईमानदारी से उत्साहित हैं। हमारे पास एक रेफरेंस था, जिस किताब पर यह फिल्म बनी है वह भी जबरदस्त कामयाब हुई थी। लिहाजा हम पॉजिटिव हैं।

इस फिल्म में परिणीति एक शराबी विधवा महिला का रोल निभा रही हैं। फिल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसमें अदिति राव हैदरी, अविनाश तिवारी और कीर्ति कुल्हारी भी हैं।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]