परिणीति चोपड़ा ने बताई अभिनेता की नई परिभाषा

85
परिणीति चोपड़ा ने बताई अभिनेता की नई परिभाषा
परिणीति चोपड़ा ने बताई अभिनेता की नई परिभाषा

परिणीति चोपड़ा का कहना है कि एक अभिनेता या अभिनेत्री की जिंदगी में आलोचना, जजमेंट और उस पर लगातार नजर रखा जाना रोज की बात है। यही वजह है कि अभिनेता ऊपर से बहुत मोटी चमड़ी और अंदर से बहुत नरम और इमोशनल होते हैं।

परिणीति की आगामी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ रिलीज होने वाली है, जो कि हॉलीवुड फिल्म है। इसमें एमिली ब्लंट ने अभिनय किया है। ऐसे में परिणीति की एमिली के साथ तुलना किए जाने और आलोचना होने को लेकर वे क्या सोचती हैं,

इस पर उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आलोचना, जजमेंट और लगातार ट्रायल्स से गुजरना अभिनेताओं की रोजमर्रा की जिंदगी का एक हिस्सा है। मुझे लगता है कि एक अभिनेता अपनी जिंदगी में जितनी बार अस्वीकृति से गुजरता है, उतना किसी के साथ नहीं होता। किसी फोटो में पहनी गई ड्रेस, हम किसके साथ डेट कर रहे हैं, फिल्म के ऑडिशन जैसी कई चीजों के लिए हम कई बार अस्वीकृतियां झेलते हैं। यही वजह है कि अभिनेता ऊपर से बहुत मोटी चमड़ी वाले लेकिन अंदर से कोमल और इमोशनल होने का एक कमाल का मिश्रण होते हैं।

परिणीति ने आगे कहा, ऐसे समय आते हैं, जब आपको पूरी दुनिया का अटेंशन और प्यार मिलता है, तो कभी आप खाली घर में लौटते हें। कभी आप 100 करोड़ की हिट फिल्म करते हैं और कभी आपके पास कोई नहीं होता, जिसे आप फोन कर सकें। जहां तक बात मेरी इस फिल्म की है तो हम ईमानदारी से उत्साहित हैं। हमारे पास एक रेफरेंस था, जिस किताब पर यह फिल्म बनी है वह भी जबरदस्त कामयाब हुई थी। लिहाजा हम पॉजिटिव हैं।

इस फिल्म में परिणीति एक शराबी विधवा महिला का रोल निभा रही हैं। फिल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसमें अदिति राव हैदरी, अविनाश तिवारी और कीर्ति कुल्हारी भी हैं।

  • Amatya IASSliderF
  • Ashu Sharma Slider
  • eradio india slider
  • pt Amit Shandilya
  • shatawashyak arogyashala
  • sanjay Agrawal Slider
  • Advt pagination scaled