Home देश उत्तर प्रदेश Rashtriya Hind Samaj Party Barabanki: प्रत्याशियों ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

Rashtriya Hind Samaj Party Barabanki: प्रत्याशियों ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड

Rashtriya Hind Samaj Party Barabanki: प्रत्याशियों ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड
Rashtriya Hind Samaj Party Barabanki: प्रत्याशियों ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड
  • संवाददाता || बाराबंकी

Rashtriya Hind Samaj Party Barabanki: जनपद में जिला पंचायत सदस्य की 57 सीटों के लिए हुए चुनाव में सपा, भाजपा, बसपा और कांग्रेस ने उम्मीदवार उतारे थे। इसके अलावा जनपद में भाकियू समर्थित उम्मीदवार व निर्दलीय प्रत्याशियों की संख्या भी ठीक ठाक थी। 

लेकिन सबसे आश्चर्य की बात यह रही कि इस बार विधान सभा चुनाव से पहले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सेमीफाइनल खेल रही भारतीय जनता पार्टी के लिए खतरे का एलार्म बज गया। इस बार जनता ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को ज्यादा तरजीह नहीं दी बल्कि अन्य पार्टी के प्रत्याशियों को भरपूर मौका दिया।

Rashtriya Hind Samaj Party Barabanki: प्रत्याशियों का शाानदार सफलता

बाराबंकी में पहली बार किस्मत आजमा रहे राष्ट्रीय हिंद समाज पार्टी (Rashtriya Hind Samaj Party Barabanki) के समर्थित प्रत्याशियों ने अच्छी ओपनिंग की है। यहां पर पार्टी ने मसौली द्वितीय से सोनिया रावत को समर्थन देकर मैदान में उतारा था, जनता ने सोनिया रावत की छवि और पार्टी की कार्यकुशलता को देखते हुए 3700 वोटों से जीत दिलाई।

May be an image of 5 people and text that says 'सोनिया रावत ने बाराबंकी के तमाम दिग्गजों को पछाड़ते हुए, 3700 वोटों से शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की| पार्टी परिवार की ओर से विजयी प्रत्याशी को बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं| ।जयकिसान।। जय ग्राम राष्ट्रीय हिन्द समाज पार्टी द्वारा समर्पित मसौली द्वितीय जिला पंचायत सदर्य पदहेतु चुनाव राकेश पटेला माo/डाo अरविन्दरावत @ច្ कैंची चिन्ह पंकज कुमार रावत परमोहरलगाकर सोनिया रावत "पवन" सेविजयी बनायें भारीमतीं ©7388513924, 9956222296 पत्नी पंकज कुमार निवेदक- समस्त जिला पंवायतवासी, मतदातागण एवं मित्रगण ग्राम तिलकीपुखा पोस्ट लदवर बजहा, बारावकी'
Rashtriya Hind Samaj Party Barabanki

इसके अलावा पार्टी Rashtriya Hind Samaj Party Barabanki समर्थित हौसला प्रसाद वर्मा 1500 वोटों से, रामबरन वर्मा 700 वोटों से जिला पंचायत चुनाव में जीत दर्ज कर सबको चौंका दिया है। यही नहीं ग्राम पंचायत चुनाव के 16 ग्राम प्रधानों ने भी पार्टी समर्थन के बाद शानदार जीत दर्ज की है।

2022 में चलेगा पार्टी का जादू: धर्मेंद्र मलिक

Rashtriya Hind Samaj Party के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र मलिक ने बताया कि आगामी समय में 2022 का इलेक्शन सामने है और ऐसे में हमें चुनाव पर गहनता से सोच-विचार करने की आवश्यकता है। खास तौर पर त्रिस्तरीय जिला पंचायत चुनाव में पार्टी के पक्ष में आई इतने बड़े परिणामों के बाद कार्यकर्ता और पदाधिकारी उत्साहित हैं। विधानसभा चुनाव 2022 में राष्ट्रीय हिंद समाज पार्टी पुरजोर तरीके से पूरे उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बजाएगी और अधिक से अधिक सीटों पर अपने प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाएगी।

धर्मेंद्र मलिक ने कहा कि जाति रहित समाज और शिक्षा पर सबका अधिकार के साथ-साथ रोजगार श्रृजन पर काम करने का खाका तैयार करने के बाद पार्टी ने आम जनता से समर्थन लेना चाहा तो समाज से जबरदस्त सहयोग मिला। जनता के सहयोग वह विश्वास को 2022 के चुनाव में पार्टी आगे बढ़ाते हुए सत्ता पर काबिज होने का प्लान बना चुकी है।

error: Copyright: mail me to [email protected]
%d bloggers like this: