Samajvadi Party Bijnor: नईम मकरानी का किसान आंदोलन को समर्थन

126
Samajvadi Party Bijnor: नईम मकरानी का किसान आंदोलन का समर्थन
Samajvadi Party Bijnor: नईम मकरानी का किसान आंदोलन का समर्थन

Samajvadi Party Bijnor: सपा में नजीबाबाद विधानसभा के नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष नईम मकरानी किसानों के समर्थन में खुलकर बोले और मोदी सरकार को किसान विरोधी बताते हुए जमकर हमला बोला । नईम मकरानी ने किसानों की आवाज दबाने पर सरकार को जमकर कोसा।

रविवार को नवनियुक्त सपा विधानसभा अध्यक्ष दल बल के साथ रानी कोटा में प्रधान पद के प्रत्याशी मेहताब के आवास पर पहुंचे जहां पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया। सपा की नीतियों को बताते हुए भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष नईम मकरानी ने कहा कि मोदी सरकार में किसान और मजदूरों की आवाज को दबाया जा रहा है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Samajvadi Party Bijnor के विधानसभा अध्यक्ष ने कहा, किसानों से नहीं है कोई लगाव

सर्दी में ठिठुर रहे किसानों की आवाज को पूंजी पतियों के साथ मिलीभगत करके दबाया जा रहा है जो भारत के इतिहास में सबसे शर्मनाक घटना है । पूंजी पतियों के साथ मिलकर किसानों के साथ छल कपट किया जा रहा है। किसान विरोधी बिल को लेकर वह अपनी विधानसभा में जन जागरण अभियान चलाएंगे उन्होंने कहा कि विधानसभा में सपा कार्यकर्ता किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे।

इस मौके पर मेहताब शेख, वाजिद मकरानी, गुलजार अहमद, मास्टर अकील जलालाबाद, मुनीर अहमद, अब्दुल समी, विजय कुमार, अशोक कुमार, वसीमुदीन, आयाज़, आजाद, प्रेम सैनी, बलराम सैनी, मेहर सिंह, नरेश लाला, मास्टर फहीम, निर्देश, नौशाद आदि मौजूद थे।

नियुक्ति के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने दिखाए अपने तेवर

समाजवादी पार्टी में अचानक हुए फेरबदल को लेकर नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष नई मकरानी ने भी अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। नियुक्ति के बाद अचानक जगह-जगह गांव में दौरा कर कार्यकर्ताओं में नई जान फूंक रहे हैं । पार्टी में छाई हुई खामोशी के बाद अचानक फेरबदल हो जाने से कार्यकर्ताओं में भी खुशी का माहौल देखने को मिला । अब देखने वाली बात यह है कि नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष नईम मकरानी अपने तेवर को कब तक बरकरार रख पाते हैं।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: eradioindia@gmail.com