Sardhana Bar Association Meerut: अध्यक्ष बने कुलदीप व महामंत्री पर सतवीर सिंह का कब्जा

128
Sardhana Bar Association Meerut: अध्यक्ष बने कुलदीप व महामंत्री पर सतवीर सिंह का कब्जा
Sardhana Bar Association Meerut: अध्यक्ष बने कुलदीप व महामंत्री पर सतवीर सिंह का कब्जा

Sardhana Bar Association Meerut की वर्ष 2021 की कार्यकारिणी चुनाव का परिणाम सरधना बार एसोसिएशन अध्यक्ष (Sardhana Bar Association Meerut President) व चुनाव अधिकारी अधिवक्ता हाजी सय्याद आरिफ अली द्धारा गुरुवार की शाम घोषित किया गया। चुनाव में 138 में से 133 अधिवक्ताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था। 

चुनाव की मतगणना 29 दिसंबर 2020 को की गई थी उस समय दोनों गुटों के बीच विवाद हो गया था और विजय प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की गई थी। मामला बार काउंसिल तक भी पहुंचा था जिसके बाद गुरुवार को पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में पुनः मतगणना हुई और रिजल्ट घोषित किया गया। 

जिसमें एडवोकेट कुलदीप त्यागी ने बृजराज सिंह एडवोकेट को हराकर जीत हासिल की। कुलदीप त्यागी को 71 बृजराज सिंह को 49 मत प्राप्त हुए।  तीसरे प्रत्याशी बृजराज सिंह को मात्र 8 वोट मिले। हलाकि कुलदीप त्यागी अपनी जीत के प्रति आश्वस्त थे। महामंत्री पद के लिए हुए चुनाव में सतवीर सिंह एडवोकेट को 47 उनके प्रतिद्वंदी मनीष कुमार एडवोकेट को 45 हरिकिशन मित्तल को 32 जबकि मोहन सिंह सोम को कोई मत नहीं मिला सतवीर सिंह एडवोकेट ने 2 मतों से जीत हासिल कर पद पर कब्जा जमाया।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए राजेश कुमार एडवोकेट को निर्विरोध चुना गया । कुमार गौतम को 74 मत मिले राजेश कुमार एडवोकेट को निर्विरोध निर्वाचित किया गया  । उपाध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में नवनीत कुमार गौतम 74 मतों से निर्वाचित हुए हेमेंद्र सिंह सैनी 46 मतों से निर्वाचित हुए जबकि कुलदीप शर्मा एडवोकेट को 45 व अरुण कुमार जैन को 43 वोट मिले।

कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए सुखराम पाल सिंह एडवोकेट 40 मत पाकर निर्वाचित हुए जबकि मुकेश कुमार कौशिक को मात्र 42 वोट मिले कोषाध्यक्ष पद के लिए प्रशांत त्यागी 78 वोट पाकर विजय हासिल की जबकि सुनील कुमार उपाध्याय को 44 वोट पड़े।

संयुक्त सचिव (प्रशासन) पद के लिए एडवोकेट शिव कुमार ने 74 वोट पाकर विजय हासिल की जबकि भारत भूषण एडवोकेट को 46 वोट मिले । संयुक्त सचिव (प्रकाशन) पद के लिए राकेश कुमार मीणा निर्विरोध निर्वाचित किए गए। सामाजिक मंत्री पद के लिए कुमारी मनोरमा एडवोकेट भी निर्विरोध निर्वाचित हुई। पुस्तकालय मंत्री पद के लिए चौधरी विजेंद्र पाल सिंह एडवोकेट निर्विरोध निर्वाचित हुए।

Sardhana Bar Association Meerut: अन्य पदाधिकारियों की ये है स्थिति

वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्यगण हेतु प्रवीण कुमार एडवोकेट को 74 बृजपाल गिरी एडवोकेट को 67 निकुंज चौधरी एडवोकेट को 70 अमरीश मोहन शर्मा एडवोकेट को 78 अमित कुमार शर्मा एडवोकेट को 69 राहुल जैन एडवोकेट को 65 सभी को निर्वाचित किया गया जबकि लईक अहमद कुरैशी को 63 वोट मिले। कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्यगण के लिए एडवोकेट जियाउर रहमान को 69 अरविंद प्रताप सिंह एडवोकेट को 82 विनोद सिंह कुशवाहा एडवोकेट को 85 सोमपाल एडवोकेट को 94 अमित कुमार एडवोकेट को 76 मोहित राणा एडवोकेट को 83 सभी को निर्वाचित किया गया मोहम्मद दीन एडवोकेट को 66 मत प्राप्त हुए।

Sardhana Bar Association Meerut के विभिन्न पदों पर जीतने वाले सभी अधिवक्ताओं का उनके गुट के लोगों ने फूलमालाओं से स्वागत किया और मिठाई खिलाकर एक दूसरे को जीत की मुबारकबाद दी। नवनिर्वाचित अध्यक्ष कुलदीप त्यागी ने कहा की वह पूरी ईमानदारी के साथ निष्पक्ष होकर अपने कर्तव्य का पालन करेंगे। उन्होंने सभी को बधाई दी और धन्यवाद किया।

  • Amatya IASSliderF
  • Ashu Sharma Slider
  • eradio india slider
  • pt Amit Shandilya
  • shatawashyak arogyashala
  • sanjay Agrawal Slider
  • Advt pagination scaled
amazone advt