राज्य स्तरीय खो-खो प्रशिक्षण शिविर सफलतापूर्वक संपन्न

452
राज्य स्तरीय खो-खो प्रशिक्षण शिविर सफलतापूर्वक संपन्न
राज्य स्तरीय खो-खो प्रशिक्षण शिविर सफलतापूर्वक संपन्न

मेरठ। परतापुर बाईपास स्थित मेरठ इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में चल रहे दस दिवसीय राज्य स्तरीय खो-खो प्रशिक्षण शिविर का समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में भारतीय खो खो संघ के महासचिव एम.एस त्यागी, मुख्य अतिथि के रूप में उपनिदेशक विद्युत सुरक्षा मेरठ परिक्षेत्र मिथलेश कुमार, विशिष्ट अतिथि भाजपा युवा नेता आयुष पवार, फ़ेडरेशन के शुभांकर शर्मा, यूपी अंतरिम समिति के सदस्य लक्ष्मी कांत शुक्ला, राकेश त्यागी, श्रम कल्याण परिषद खेल समिति के सदस्य नमन भारद्वाज की उपस्थिति में किया गया।

कार्यक्रम में मेरठ खो-खो संघ के अध्यक्ष पवन कुमार गोयल, संयुक्त सचिव अशोक त्रिपाठी एमआईटी के मीडिया प्रमुख अजय चौधरी सहित आयोजन समिति तथा विद्यालय प्रबंध समिति के विशिष्ट गण उपस्थित रहे।

खेल और खिलाड़ियों के विकास और उत्थान में आयोजित हुए उक्त कैंप के समापन समारोह में पधारे प्रदेश भर से चयनित हुए प्रतिभागियों ने कैम्प की जमकर तारीफ करी। इस दौरान उत्कृष्ट खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों को सम्मानित भी किया गया।

राज्य स्तरीय खो-खो प्रशिक्षण शिविर सफलतापूर्वक संपन्न
राज्य स्तरीय खो-खो प्रशिक्षण शिविर सफलतापूर्वक संपन्न

फेडरेशन द्वारा 10 लाख की कीमत की खो खो मैट आज मेरठ को उपलब्ध करा दी गई। जिसके लिए कोऑर्डिनेटर रवि कांत मिश्रा ने भारतीय खो-खो संघ के अध्यक्ष सुधांशु मित्तल का आभार प्रकट किया। उन्होंने बताया कि यूपी के चेयरमैन संजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में लगातार खो खो के खिलाड़ियों का विकास और उत्थान प्रदेश भर में किया जा रहा है। इसी क्रम में फेडरेशन द्वारा लखनऊ मुख्यालय को भी एक खो खो मैट दी गई है।

इस सफल आयोजन के लिए कैंप इंचार्ज अशोक त्रिपाठी और मेरठ के मीडिया बंधुओं की फेडरेशन से आए हुए सभी पदाधिकारियों ने जमकर तारीफ और भविष्य में बहुत बड़े स्तर का कार्यक्रम मेरठ शहर में कराने के लिए आश्वासन दिया। इस अवसर पर संस्थान के वाइस चेयरमैन पुनीत अग्रवाल ने खिलाड़ियों को उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर फ़ेडरेशन से सहायक निदेशक निर्मला और प्रोजेक्ट ऑफिसर अनु सहित रजनीश त्यागी, मनोज कनौजिया, अनिल कुमार, डॉ प्रीति पांडे, सपना पांडे, राधेश्याम यादव, विनय जायसवाल, धर्मेंद्र गंगवार, अश्विनी कुमार, नवनीत कुमार, आदित्य शर्मा, सत्यप्रकाश तिवारी सहित दर्जनों खेल प्रेमी मौजूद रहे।