Swasti Foundation Trust ने बाबा साहब का 131वां जन्मदिवस मनाया

Swasti Foundation Trust ने बाबा साहब के 131वां जन्मदिवस मनाया
Swasti Foundation Trust ने बाबा साहब के 131वां जन्मदिवस मनाया

Swasti Foundation Trust ने बाबा साहब के जन्मदिवस को मनाते हुए कहा कि, डॉ भीम राव अम्बेडकर को हमारे देश में एक महान व्यक्तित्व और नायक के रुप में जाना जाता है तथा वह लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा स्रोत भी हैं। इसी उपलक्ष्य में Swasti Foundation Trust ने एक विशाल कर्यक्रम का आयोजन किया जिसका उद्देश्य था हमारे समाज से जातिवाद समाप्त करना और भाइचारे को बढ़ाना।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ ब्रजेश गौतम ने सभी को बताया कि बाबा साहब ने हमेशा से जन मन गन की भावना को सर्वप्रथम रखा हमारा भी दायित्व बनता है कि हम भी उसी भावना को आगे बढ़ाएं।

कार्यक्रम का कुशल संचालन डॉ देवेश प्रकाश जी ने किया। कार्यक्रम में उपस्थित वक्ता प्रदीप गुप्ता, ओमप्रकाश यजुर्वेदी, लक्ष्मण प्रसाद, श्रीमती इंदु जैन एवं गुनीष अग्रवाल ने अपने विचारो को प्रकट करते हुए कहा कि हमें एक दिन ही नहीं बल्कि अपने जीवन में सदैव के लिए ही भेदभाव जातिवाद को दिल से निकालना होगा तभी हम सही मायने में बाबा साहब के सपनों को साकार कर पायेंगे।

Advertisement

क्या बोले Swasti Foundation Trust के अध्यक्ष

Swasti Foundation Trust के चेयरमैन शैलेश प्रकाश शास्त्री ने बताया कि बाबा साहब हमेशा से प्रत्येक व्यक्ति को शिक्षा प्राप्त हो इस बात के प्रवल समर्थक रहे हैं जब हम इस कार्य को आगे बढ़ाते हैं तो यही बाबा साहब के प्रति हमारी सच्ची श्रद्धांजलि है।इस अवसर पर कुछ नन्हें बच्चों ने अपनी नृत्य कला एवं कविता पाठ द्वारा देश भक्ति गीत,रामायण तथा अन्य कला का प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर जी के चित्र पर सभी अतिथियों द्वारा पुष्पांजलि अर्पण कर तथा उनके समक्ष दीप प्रज्वलन कर किया गया,एवं संस्था के संस्थापक आचार्य मुकेश शास्त्री जी ने आये हुए सभी अतिथियों का पुष्पगुच्छ एवं अंग वस्त्र देकर स्वागत एवं सम्मान किया। कार्यक्रम में संस्था के सभी सहयोगी उपस्थित रहे।

वाणी अग्रवाल, वरुण सिंह राठौर, यशपाल चौधरी, लक्खन लाल, अटल, निर्मला नीलम, सत्य प्रकाश, जतिन, राकेश जैन, अर्चना सिंह, अनुलता, पुष्कर, ललित कुमार, समाज के अन्य गणमान्य लोग भी पधारे। अंत में Swasti Foundation Trust के चेयरमैन शैलेश प्रकाश जी ने कार्यक्रम में पधारे सभी आगंतुक महानुभावों का धन्यवाद किया और दिल से आभार प्रकट किया और जयघोष के साथ कार्यक्रम को समाप्त किया।

पूरे देश में करें विज्ञापन सिर्फ 5 हजार में एक माह के लिये-

अगर आपके व्यवसाय, कम्पनी या #प्रोडक्ट की ब्राडिंग व #प्रमोशन अनुभवी टीम की देखरेख में #वीडियो, आर्टिकल व शानदार ग्राफिक्स द्वारा किया जाये तो आपको अपने लिये ग्राहक मिलेगें साथ ही आपके ब्रांड की लोगों के बीच में चर्चा होनी शुरू हो जायेगी।
साथियों, वीडियो और #आर्टिकल के माध्यम से अपने व्यापार को Eradio India के विज्ञापन पैकेज के साथ बढ़ायें। हम आपके लिये 24X7 काम करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया को हैंडल करना हो या फिर आपके प्रोडक्ट को कस्टमर तक पहुंचाना, यह सब काम हमारी #एक्सपर्ट_टीम आपके लिये करेगी।

इस पैकेज में आपको इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा-

  • आपकी ब्रांड के प्रचार के लिए 2 वीडियो डॉक्यूमेंट्री।
  • 2 सोशल मीडिया एकाउंट बनाना व मेंटेन करना।
  • 8 ग्राफिक्स डिज़ाइन की शुभकामना व अन्य संदेश का विज्ञापन।
  • फेसबुक विज्ञापन और Google विज्ञापन, प्रबंधन।
  • नियमित प्रोफ़ाइल को मेंटेन करना।
  • नि:शुल्क ब्रांड लोगो डिजाइन (यदि आवश्यक होगा तो)।
  • परफेक्ट हैशटैग के साथ कंटेंट लिखना और प्रभावशाली पोस्टिंग।
  • कमेंट‍्स व लाइक्स काे मैंनेज करना।
  • www.eradioindia.com पर पब्लिश की जाने वाली न्यूज में आपका विज्ञापन नि:शुल्क दिया जायेगा।
  • अभी ह्वाट‍्सअप करें: 09458002343
  • ईमेल करें: [email protected]