Vineet Agrawal Sharda BJP ने विशाल की जल्द खोजबीन के लिये कसी कमर

उन्होंने आश्वासन दिया है कि वे विशाल को जल्द से जल्द बरामद करने में पूरी तल्लीनता से कार्य कर रहे हैं।

184
Vineet Agrawal Sharda BJP ने विशाल की गिरफ्तारी को कसी कमर
Vineet Agrawal Sharda BJP ने विशाल की गिरफ्तारी को कसी कमर
  • नितिन कुमार || मेरठ

Vineet Agrawal Sharda BJP: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा जागृति विहार के सेक्टर 5 में भाजपा कार्यकर्ता सौमित्र शर्मा के घर पहुंचे। उन्होंने पिछले डेढ़ साल से गायब चल रहे उनके बेटे विशाल का पता जल्द लगाने के लिए एसपी सिटी व एसपी क्राइम को फोन पर निवेदन किया। उन्होंने मेडिकल के थानाध्यक्ष से फोन पर जल्द से जल्द विशाल का पता लगाने की मांग की।

अधिकारियों को साफ़ लहजे में शारदा ने कहा कि डेढ़ वर्ष बीत जाने के पश्चात पुलिस के हाथ खाली होना यह बताता है कि पूरे मन से प्रयास नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए जल्द से जल्द विशाल को उनके परिजनों के पास लाया जाए। 

विनीत अग्रवाल शारदा (Vineet Agrawal Sharda BJP) ने बताया क्या पुलिस अधिकारियों से वार्ता के पश्चात उन्होंने आश्वासन दिया है कि वे विशाल को जल्द से जल्द बरामद करने में पूरी तल्लीनता से कार्य कर रहे हैं। उन्होंने (Vineet Agrawal Sharda BJP) पीड़ित परिवार को समझाते हुये तसल्ली दी एवं भरोसा दिलाया की यह मोदी जी योगी जी की सरकार है, हमारी सरकार में किसी को भी ज़रा सी परेशानी भी हमारी परेशानी है। यह तो जवान बच्चे का गम्भीर विषय है। हमारा पूरा प्रयास रहेगा की केस खुले बच्चा सुरक्षित घर वापिस आ जाये। 

शारदा (Vineet Agrawal Sharda BJP) ने कहा कि, इस के लिये मुझे मुख्यमंत्री जी के पास भी जाना पड़ेगा तो में जाऊँगा। उन्होंने कहाकि वो परिवार को लेकर मेरठ ज़ोन के ADG से मिलेंगें। भाजपा नेता विनीत शारदा के भरोसा दिलाने के बाद पण्डित सोमित्र शर्मा दम्पत्ति ने पलयान का बैनर हटा दिया।

भाजपा के बूथ अध्यक्ष हैं सौमित्र शर्मा, लगाया था पलायन का बोर्ड

भाजपा के बूथ अध्यक्ष ने 16 महीने से लापता बेटे का सुराग नहीं लगने पर घर के बाहर पलायन का बोर्ड लगा दिया है। आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन और भाजपा के नेता उनकी मदद नहीं कर रहे। जिन लोगों पर शक है, पुलिस उनका बचाव करती है। इसी बात से आहत होकर मेरठ में नहीं रहना चाहते और पलायन का बोर्ड लगा दिया है।

जागृति विहार सेक्टर-5 निवासी सौमित्र शर्मा भाजपा के बूथ अध्यक्ष है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा विशाल शर्मा 16 माह पूर्व 20 सितंबर 2019 को लापता हो गया था। इस संबंध में मेडिकल पुलिस को तहरीर दी गई। अनहोनी की आशंका जताई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बताया कि उन्हें कुछ लोगों पर शक है, लेकिन पुलिस उनसे पूछताछ नहीं करती।

इतना ही नहीं, उन्होंने थाना पुलिस, एसपी सिटी और एसएसपी तक से शिकायत की। भाजपा के कुछ नेताओं से भी मदद मांगी। इसके बावजूद सुनवाई नहीं हुई। इसी बात से खिन्न होकर सौमित्र शर्मा ने घर के बाहर पलायन का बोर्ड लगा दिया है। इस मामले की जानकारी पर हड़कंप मच गया है। भाजपाइयों में भी हलचल तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर पलायन का पोस्टर भी वायरल हो गई है।

पूर्व एमएलसी ओम प्रकाश शर्मा को Vineet Agrawal Sharda BJP ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व एमएलसी ओम प्रकाश शर्मा को Vineet Agrawal Sharda BJP ने दी श्रद्धांजलि
पूर्व एमएलसी ओम प्रकाश शर्मा को Vineet Agrawal Sharda BJP ने दी श्रद्धांजलि

इसके बाद पूर्व एमएलसी ओम् प्रकाश शर्मा के घर पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित की, उनके परिवार से मिलकर दुःख को बांटा। उन्होंने कहा कि, शर्मा जी मेरठ की शान थे, प्रदेश की आन बान थे, मेरे लिये उनका जाना व्यतिगत छती है। वो शिक्षक राजनीति का ख़ुद में विश्वविद्यालय थे। भगवान पुण्य आत्मा को अपने चरणो में स्थान दे। परिवार को इतने बड़े दुःख को सहने की ताक़त दे। इस दौरान Vineet Agrawal Sharda BJP के साथ जाग्रति विहार भाजपा के मंडल अध्यक्ष राम कुमार चोवे एवं मंडल महामंत्री नरेन्द्र जी भी थे।

image description
Apex Superficiality Hospital Jaunpur Uttar Pradesh
Advertisement Apex Superficiality Hospital Varansi Uttar Pradesh