युवक ने मां की कनपटी पर रखा तमंचा, वायरल होते ही पहुंच गया जेल

युवक ने मां की कनपटी रखा तमंचा, वायरल होते ही पहुंच गया जेल
युवक ने मां की कनपटी रखा तमंचा, वायरल होते ही पहुंच गया जेल
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने पर पुलिस ने की कार्रवाई
  • आरोपी के कब्जे से अवैध तमंचा बरामद

कैराना। एक युवक ने अपनी मां की कनपटी पर तमंचा लगाकर फोटो खिंचवाई। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

कैराना में सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ वायरल दो फोटो चर्चा का विषय बन गया। एक फोटो में युवक अपने हाथों में तमंचा लिए खड़ा है, तो दूसरे फोटो में तमंचे को एक महिला की कनपटी पर लगा नजर आ रहा है। महिला भी मुस्कुरा रही है। यह मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया। एसपी सुकीर्ति माधव ने कैराना कोतवाली पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई।

Advertisement

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि वायरल फोटो कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव अकबरपुर सुन्हेटी निवासी दीपक की पाई गई। पता चला कि जिस महिला की कनपटी पर युवक तमंचा लगा रहा है, वह महिला युवक की मां है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि गुरुवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया, जिसके कब्जे से अवैध तमंचा 315 बोर बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करते हुए उसका चालान कर दिया गया है।

PUPSVM
image description
advt amazone

1 टिप्पणी

टिप्पणियाँ बंद हैं।