WordPress par news kaise upload karein | wordpress free website tutorial hindi

WordPress par news kaise upload karein | wordpress free website tutorial hindi: हम आपको बताने वाले हैं कि किस तरह से हम अपने वर्डप्रेस की वेबसाइट पर खबरों को अपडेट करते हैं। कैसे इसमें फीचर्ड इमेज का इस्तेमाल करते हैं। किस प्रकार से हैं फीचर्ड वीडियो का इस्तेमाल करते हैं।

वर्डप्रेस की वेबसाइट को अपडेट करते समय किन-किन चीजों का खास ख्याल रखना पड़ता है। और इसमें न्यूज़ इसको अच्छे तरीके से डिस्प्ले कैसे करें इन सभी चीजों के बारे में आज हम आपको इस वीडियो में डिटेल से बताने वाले हैं। अगर अच्छा लगे तो अपने दोस्तों में शेयर करें यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और हमें।

Advertisement

वर्डप्रेस की वेबसाइट पर खबरों को कैसे अपडेट करते हैं। फीचर्ड इमेज व वीडियो का इस्तेमाल कैसे करते हैं। सभी जानकारी मात्र 15 मिनट में।

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि लॉकडाउन में हमारे सैकड़ों साथियों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा क्योंकि उन्हें तकनीकि जानकारी नहीं थी। लेकिन हमें कभी हार नहीं माननी चाहिए। ई-रेडियो इंडिया “Learn and Earn” कैंपेनिंग के तहत अपने वरिष्ठ पत्रकार साथियों एवं अंकुरित पत्रकारों के लिए नि:शुल्क तकनीकि जानकारी देने की मुहिम शुरू की है। उम्मीद है कि मेरे प्रयास से कुछ व्यक्तियों को बेरोजगार होने से बचाया जा सकेगा….

WordPress par news kaise upload karein, wordpress free website tutorial hindi, आज आप सीखेंगें-

© वेबसाइट पर खबरें कैसे अपडेट करें?
© फीचर्ड इमेज एवं वीडियो का इस्तेमाल कैसे करें?
© यूआरएल कैसे बनाएं कि आपकी न्यूज गूगल पर रैंक हो?
© न्यूज अपडेट करते समय उसका डिस्प्ले या डिजाइन कैसे करें?

ई-रेडियो इंडिया ने क्वार्क एक्सप्रेस (अखबार डिजायन) की भी नि:शुल्क ट्रेनिंग शूरू की है। जिसे आप हमारी वेबसाइट www.eradioindia.com पर जाकर देख सकते हैं।