DM Bijnor के द्वार पहुंचा डॉक्टरों के बीच मारपीट का मामला

DM Bijnor के द्वार पहुंचा डॉक्टरों के बीच मारपीट का मामला
DM Bijnor के द्वार पहुंचा डॉक्टरों के बीच मारपीट का मामला
  • कोविड अस्पताल के कैंपस में हुई जमकर मारपीट और हंगामा

नजीबाबाद। सरकारी अस्पताल के कैंपस में दो डॉक्टरों के बीच मारपीट का मामला डीएम दरबार तक पहुंच गया है। जिसमें एक पूर्व प्रभारी चिकित्सा अधिकारी ने अपने से सीनियर डॉक्टर और अपनी पत्नी के साथ जमकर मारपीट की। पत्नी ने डॉक्टर के खिलाफ थाने में तहरीर दी हैं जिस पर अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

जानकारी के अनुसार 19 मई 2021 को बुधवार की रात्रि 8:00 बजे एक पूर्व प्रभारी चिकित्सा अधिकारी शराब के नशे में धुत होकर समीपुर अस्पताल पहुंचा जहां पर उसने घर का दरवाजा तोड़ते हुए पत्नी के साथ जमकर मारपीट की बचाने आए डॉक्टर और उसकी पत्नी को भी नहीं बख्शा गया।

पुलिस की भनक लगते ही आरोपी डॉक्टर अस्पताल परिसर की दीवार फांद कर फरार हो गया। पुलिस ने रात्रि में ही डॉक्टर की तलाश की जो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका । थाना प्रभारी दिनेश चंद्र गौड़ ने बताया है कि महिला तहरीर लेकर आई थी, जिसमें समझौते की बात होने के कारण मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सका।

Advertisement

पावर के बलबूते लाइफ से हटाने का पत्नि ने लगाया आरोप

घटना के चार दिन बाद भी मुकदमा ना लिखे जाने पर महिला ने रोते हुए अपने पति पर पावर का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह मेरी लाइफ बर्बाद करने के बाद अब मुझे अपनी जिंदगी से हटाना चाहता है , जिसके लिए वह किसी भी हद तक गिर सकता है । मेरे घर की कभी मिस्त्री द्वारा लाइट कटवाने का प्रयास किया जा रहा है तो कभी मेरे घर को खाली कराने की कोशिश हो रही है । पत्नी ने अपने ही पति से अपनी जान और माल का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है ।

आवास खाली कराने के आदेश हुए जारी

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ अजीत सिंह ने बताया कि अस्पताल के अंदर मारपीट की घटना शर्मनाक है । घटना पर मैंने अपनी ओर से मुख्य चिकित्सा अधिकारी को रिपोर्ट भेज दी है जिस पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने आवास खाली कराने के आदेश जारी किए हैं ।