एसएसपी के दिशा-निर्देश का सख्ती से किया जा रहा पालन, की जा रही दबाकर वाहन चेकिंग

  • कोविड-19 के नियमों का भी दबाकर कराया जा रहा पालन

Advertisement
20200811 191741


फाईज़ अली सैफी, गाज़ियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी के दिशा-निर्देश का सख्ती से पालन करते हुए जनपद पुलिस दबाकर वाहन चेकिंग कर रही हैं। इतना ही नहीं, जनपद में पुलिस जगह-जगह बैरियर लगाकर वाहन चेकिंग कर रही हैं और तो और पुलिस कोविड-19 के नियमों का भी सख्ती से पालन करा रही हैं।

आपको बता दें कि थाना मुरादनगर क्षेत्र के गंगनहर इलाके पर पुलिस सख्ती से वाहन चेकिंग कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस कोविड-19 के नियमों का भी सख्ती पालन कर रही हैं। बता दें कि पुलिस गंगनहर के रास्ते से आने-जाने वाले बड़े-छोटे वाहनों की दबाकर चेकिंग कर रही हैं तथा यातायात के नियमों के पालन के साथ-साथ पुलिस कोविड-19 के नियमों का भी सख्ती से पालन करा रही हैं।

गौरतलब है कि पुलिस एक दिन में एक इलाके से लगभग-लगभग 50 के करीब उन लोगों का चालान कर रही हैं, जिनके वाहनों के कागजात पूरे नहीं हैं, या फिर उन लोगों के चालान कर रही हैं, जोकि कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करते नज़र आ रहे हैं, उनसे शमन शुल्क वसूला जा रहा हैं। साथ ही साथ पुलिस रोड पर चलने वाले पत्रकार बंधुओं को भी नहीं बक्श रही हैं और उनके वाहनों को भी रोक कर कानून का पाठ पढ़ा रही हैं। ऐसे में पत्रकार बंधुओं को भी आने-जाने काफी दिक्कतें और परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। पुलिस की सख्ती से कहीं ना कहीं पत्रकार बंधुओं का भी उत्पीड़न हो रहा हैं। ऐसे में जनपद के वरिष्ठ अधिकारियों को अपने अधीनस्थ चैकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों को आदेशित करने की आवश्यकता हैं ताकि पुलिस और पत्रकार बंधुओं के बीच का रिश्ता ठीक से बनी रहें।

Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com