कपड़े की दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर किया काबू

fire in bijnor
  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

बिजनौर। चांदपुर शहर में करीबन रात 1:00 बजे से मेन मार्केट ढाली बाजार पर नारायण दास राम किशन दास एक बहुत बड़ी कपड़ों की व लेडीस साड़ियों की और अन्य चीजों का शोरूम है, जिसमें रात 1:00 बजे दुकान में आग लगी लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो व 2:30 बजे के करीब दुकान में से धुआ निकलता हुआ दिखा। इसके बाद उन्होंने दुकान मालिक को सूचना दी सूचना देने पर दुकान मालिक ने आकर चांदपुर स्थित।फायरब्रिगेड स्थित स्टेशन को सूचना दी सूचना देने पर क्षेत्रीय पुलिस व फायरब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने पर शटर खोलकर देखा गया आग ने भयंकर रूप ले लिया था।

लेकिन आग भयंकर होने के कारण जिले स्थित फायर बिग्रेड को सूचना दी सूचना देने पर फायर बिग्रेड सीओ संतोष कुमार राय मौके पर पहुंचे और उन्होंने बड़ी टैंक वाली गाड़ी बिजनौर से धामपुर से उपलब्ध करवाई जिससे कार्यों को शुरू किया गया अभी तक आप पर काबुल ही किया गया सी ओ संतोष कुमार राय ने बताया की और गाड़ियों की व्यवस्था नजीबाबाद से व नगीना की गाड़ी घटनास्थल पर आ गई थी व्यापारी का नुकसान का अंदाजा नहीं लगा जा सकता आग का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

Advertisement

लेकिन चांदपुर वासियों का दुर्भाग्य की छह-सात साल से चांदपुर में फायर बिग्रेड स्टेशन होने के बाद भी यहां के लोग वे व्यापारी टैंक वाली गाड़ी से अभी भी वंचित है यहां की राजनीति व राजनीति पार्टियां इस और कोई ध्यान नहीं है यदि टैंक वाली गाड़ी होती तो इतनी बड़ी घटना हो पाती।

Send Your News to +919458002343 email to [email protected] for news publication to eradioindia.com